ताज़ा खबर
 

जब Republic टीवी पर नारा लगाने लगे अर्नब गोस्वामी, रिपोर्टर से भी लगवाया, VIDEO वायरल

अर्नब गोस्वामी अपने रिपोर्टर प्रदीप भंडारी से भी कहते हैं कि प्रदीप आप भी बोलिए 302। इसके बाद प्रदीप भंडरी लगातार 302 के नारे लगाते हैं।

302 की मांग करते अर्नब और प्रदीप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

एम्स की फॉरेंसिक टीम द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या करार देने के बाद रिपब्लिक टीवी ने अब मामले में 302 की धारा ऐड करने की मुहिम शुरू कर दी है। अर्नब गोस्वामी ने अपने शो ‘पूछता है भारत’ में इस मुद्दे को उठाते हुए कहा कि हमें 302 का केस चाहिए। डिबेट के बीच अर्नब अपने रिपोर्टर सहित 302 के नारे लगाने लगते हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सुशांत सिंह के दोस्त गणेश और अंकित से अर्नब कहते हैं, हमें क्या चाहिए 302, कुछ भी हो 302, छीन कर लेंगे 302…। अर्नब कहते हैं कि मुझे 302 का केस चाहिए। अर्नब यहीं नहीं रुकते हैं। वे डिबेट के बीच ही 302 के नारे भी लगाने लगते हैं। वे जोर से बोलते हैं- भारत का नारा 302। कहते हैं कि ये हमारी चैनल की आवाज है 302। वहीं जंतर मंतर पर मौजूद सुशांत सिंह के दो सपोर्टर भी अर्नब की आवाज में आवाज मिलाते हैं और 302 के नारे लगाने लगते हैं।

इसके बाद अर्नब गोस्वामी अपने रिपोर्टर प्रदीप भंडारी से भी कहते हैं कि प्रदीप आप भी बोलिए 302। इसके बाद प्रदीप भंडरी लगातार 302 के नारे लगाते हैं। 302 की मांग करते अर्नब और प्रदीप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं ट्विटर यूजर्स इस पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ये 302 बोल रहे हैं या 300 धो बोल रहे हैं। वहीं एक ने लिखा कि मुझे ड्रग्स दो…के बाद प्रस्तुत है 302। एक यूजर ने कहा कि पागल हो गया है। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा कि इनका 302 गुम हो गया है वापिस कर दो। एक यूजर ने लिखा कि ये क्या कहने की कोशिश कर रहा है? जबकि यह सुसाइड का मामला है, यह 302 की मांग कर रहा है।

गौरतलब है कि एम्स के मेडिकल बोर्ड ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की आशंका को खारिज करते हुए इसे ‘‘फंदे से लटक कर खुदकुशी’’ करने का मामला बताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिर एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सुशांत सिंह की ‘‘जहर दिए जाने और गला दबाकर’’ हत्या की आशंका को खारिज किया और कहा कि जांच टीम को विसरा में जहर और मादक पदार्थ का कोई अंश नहीं मिला। इस रिपोर्ट के बाद खूब राजनीतिक बयानबाजी हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिर्फ एक एपिसोड के लिए गढ़ा गया था हप्पू सिंह का किरदार, योगेश त्रिपाठी ने इस फेमस रोल के लिए दिया था ऑडिशन
2 एक टेक में ही फ्लोरा सैनी ने अन्वेषी जैन के साथ पूरा किया था लेस्बियन सीन, गंदी बात की ‘सजीली’ ने सुनाया किस्सा
3 बहुत स्ट्रिक्ट हैं तारक मेहता के मेकर्स, ‘अंजलि भाभी’ से पहले पोपटलाल को भी कर दिया गया था TMKOC से बाहर?
ये पढ़ा क्या?
X