ताज़ा खबर
 

पु‍ल‍िस ने मुझे मारा है- कैदी वाहन में ले जाते हुए बोले अर्नब गोस्‍वामी

अर्नब के परिवार के मुताबिक उन्हें बाल पकड़कर उठाया गया और पुलिस वैन में बैठाया गया। उनका फोन भी छीनने की कोशिश की गई।

Arnab Goswami, maharashtra assembly, republic tv, poochta hai bharat,रिपब्लिक टीवी मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ और मैनेजिंग डायरेक्टर अर्नब गोस्वामी।

मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आज सुबह अर्नब को उनके घर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद कैदी वाहन में ले जाते वक्त अर्नब गोस्वामी ने मीडियाकर्मियों से कहा कि पुलिस ने मुझे मारा है, मेरी पिटाई की है। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक अर्नब ये यह भी कहा कि मुंबई पुलिस ने उनकी पत्नी, बेटे और सास-ससुर के साथ भी मारपीट की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अर्नब गोस्वामी को इंटीरियर डिजाइनर अनवय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की 2018 में हुई मौत से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। हालांकि रिपब्लिक टीवी का दावा है कि जिस केस में उन्हें गिरफ्तार किया गया है, वह मामला कब का बंद हो चुका है।रिपब्लिक टीवी द्वारा जारी किए गए फुटेज के मुताबिक गिरफ्तारी के वक्त अर्नब गोस्वामी और पुलिस के बीच नोकझोंक भी होती दिख रही है।

अर्नब के परिवार के मुताबिक उन्हें बाल पकड़कर उठाया गया और पुलिस वैन में बैठाया गया। उनका फोन भी छीनने की कोशिश की गई। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर सियासी घमासान भी मच गया है। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि पुलिस ने जिस तरह से रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया है, वह शर्मनाक है। महाराष्ट्र सरकार बदले की कार्रवाई कर रही है, प्रेस की स्वतंत्रता पर हमला किया जा रहा है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भी अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की निंदा की।

 

उधर, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि अर्नब के खिलाफ सोनिया गांधी के इशारे पर एफआईआर दर्ज हुई है, ये चौथे स्तंभ पर हमला है। आपको बता दें कि अर्नब गोस्वामी पालघर लिंचिंग से लेकर सुशांत सिंह राजपूत जैसे मामलों में विपक्ष पर हमलावर रहे हैं।

रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम में वे लगातार इन मुद्दों को उठाते रहे हैं और विपक्ष को कटघरे में खड़ा करते रहे हैं। इसी बीच पिछले दिनों मुंबई पुलिस ने उनके चैनल पर कथित तौर पर टीआरपी धोखाधड़ी में शामिल होने का आरोप लगाया था और जांच की बात कही थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘शाहरुख खान के बर्थडे जैसे ..’ सोनू सूद से फैन ने की बुर्ज खलीफा पर नाम लिख कर विश करने की रिक्वेस्ट, एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट
2 अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- कितनी आवाज बंद करेंगे?
3 “बहुत अब्यूजिव रिलेशन..”, शादी टूटने को लेकर खुलकर बोल पड़ीं Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई
यह पढ़ा क्या?
X