ताज़ा खबर
 

अर्नब गोस्‍वामी का दावा- दिशा को जिस पार्टी में बुलाया गया उसमें नेता-अभिनेता भी थे

अर्नब 'पूछता है भारत' में कहते हैं कि याद करिए 8 तारीख को। दिशा को जिस पार्टी में बुलाया गया था, उसमें नेता भी थे और अभिनेता भी। और दिशा-सुशांत की हत्या के बाद से इस ड्रग नेक्सस की तलाश हो रही है।

अर्नब गोस्वानी अपने शो पूछता है भारत मेंं पैनलिस्ट पर भड़के।

Arnab Goswami Republic TV Debate Show: अर्नब गोस्वामी ने अपने शो ‘पूछता है भारत’ में दावा किया कि दिशा सलियन को जिस पार्टी में बुलाया गया था उसमें नेता से लेकर अभिनेता तक शामिल हुए थे। अर्नब गोस्वामी ने कहा कि दिशा-सुशांत की हत्या के बाद से इस ड्रग नेक्सस की तलाश हो रही है। वहीं उद्धव ठाकरे का नाम लेते हुए अर्नब आगे कहते हैं कि उद्धव जी आपको बुरा लग रहा होगा। लेकिन मैं आदत से मजबूर हूं। सीधी बात करता हूं। उद्धव जी आपके नाक के नीचे बॉलीवुड में ड्रग्स का धुआं उड़ रहा है। क्या इससे आपका विशेषाधिकार बढ़ रहा है।

अर्नब गोस्वामी शिवसेना नेता संजय राउत पर भी हमला बोलते हैं। वे कहते हैं कि संजय राउत जी सुन लीजिए जो अभिनेता आपके दोस्त हैं, उनके नाम अभी आने वाले हैं। अर्नब कहते हैं कि सभी के कनेक्शन घूम फिरकर किसके साथ होते हैं- रिया और जया की तरफ। इसलिए ये तक वाले जो पिछले एक महीने से जस्टिस फॉर रिया, जस्टिस फॉर रिया कर रहे हैं, इनसे मैं पूछना चाहता हूं क्या आप लोगों के भी ड्रग्स वालों से जान-पहचान है क्या? जो इतना जस्टिस फॉर रिया कर रहे हैं। क्यों कर रहे हैं आप?

अर्नब निशाना साधते हुए आगे कहते हैं कि ये तक वाले राष्ट्रहित के खिलाफ घिनौने काम का समर्थन करते हैं। और ये कनेक्शन उस ड्रग्स पार्टी की तरफ जा रहा है जिसमें नेता-अभिनेता के शामिल होने की बात हो रही है। अर्नब ‘पूछता है भारत’ में आगे कहते हैं कि दोस्तों, याद करिए 8 तारीख को। दिशा को जिस पार्टी में बुलाया गया था, उसमें नेता भी थे और अभिनेता भी। और दिशा-सुशांत की हत्या के बाद से इस ड्रग नेक्सस की तलाश हो रही है।

अर्नब आगे उद्धव ठाकरे से आगे पूछते हुए कहते हैं कि उद्धव ठाकरे जी कौन है ये बेबी पेंग्विन? पूछता है भारत। कौन है? जानते हैं क्या आप? बताइए उद्धव ठाकरे जी। वे आगे कहते हैं पार्टी में शामिल नेता और एक बेबी पेंग्विन है, जिसकी तलाश हो रही है।

Next Stories
1 ‘किडनैप हो जावेगी’ गाने पर सुनीता बेबी ने किया ऐसा डांस स्टेप, फैंस देने लगे गजब रिएक्शन..
2 पप्पू की चंपू सेना फैलाती है अफवाह; साबित कर दें कि किसानों को आतंकी कहा तो छोड़ दूंगी ट्विटर- बोलीं कंगना रनौत
3 स्कूल की फीस चुकाने को बेचना पड़ा था बर्तन, अब ऐसी है गुलशन ग्रोवर की लाइफस्टाइल
ये पढ़ा क्या?
X