ताज़ा खबर
 

तुम किसके इशारे पर नाच रहे हो?- सलमान खान ने अर्नब गोस्वामी का नाम लिये बगैर ऐसे मारा ताना

अर्नब गोस्वामी अपने कार्यक्रम में 'नेशन वॉन्ट्स टू नो' शब्द का खूब प्रयोग करते हैं। 'वीकेंड का वार' में सलमान खान भी उस बात की नकल उतारते नजर आए।

bigg boss, bigg boss 2020, bigg boss 14 contestants list, bigg boss 14 contestants listसलमान खान बिग बॉस 14 के होस्ट

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान रविवार को बिग बॉस के ‘वीकेंड का वार’ में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की परोक्ष रूप से चुटकी लेते दिखे। ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान बिग बॉस के घर के सदस्यों से बातचीत करते हैं। रविवार को वे मशहूर गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू से बात कर रहे थे। इसी दौरान पहले सलमान खान ने जान कुमार सानू से पूछा कि ‘तुम किसके इशारे पर नाच रहे हो’। इसके बाद सलमान खान कहने लगे ‘जान तुम घर में किसी की नहीं सुनते, कभी-कभी तो अपनी भी नहीं सुनते’। सलमान के इस बयान को अर्नब गोस्वामी पर परोक्ष रूप से तंज के रूप में देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि अर्नब गोस्वामी अपने कार्यक्रम में ‘नेशन वॉन्ट्स टू नो’ शब्द का खूब प्रयोग करते हैं। ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान भी उस बात की नकल उतारते नजर आए। सलमान ने जान कुमार सानू से कहा, ‘मैं ये नहीं कहूंगा कि दिस वॉन्ट्स टू नो, दैट वॉन्ट्स टू नो, सिम्पल है मुझे ये जानना है कि आप किस तरफ हो, आप किस राह पर चल रहे हैं।’ बता दें कि पिछले सप्ताह ‘वीकेंड का वार’ में भी सलमान खान ने टीआरपी को लेकर अर्नब गोस्वामी पर जबरदस्त तंज कसा था।

पिछले सप्ताह ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने बिग बॉस के घर वालों से कहा था, ‘बिग बॉस या किसी भी शो के अंदर आपको अच्छा खेल खेलना चाहिए, ये नहीं कि टीआरपी के लिए कुछ भी खेलो’। इसके बाद सलमान खान ने कहा था कि ‘बड़ा और अच्छा बनने के लिए आपको सच्चा और वास्तविक होना चाहिए’। सलमान ने बिग बॉस के घरवालों से कहा था टीआरपी पाने के लिए वो लोग कुछ ना करें वरना चैनल बंद हो जाएगा। सलमान खान के टीआरपी वाले तंज के बाद रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी का रिएक्शन भी सामने आया था। अर्नब गोस्वामी ने सलमान का नाम लिए‌ बिना निशाना साधते हुए कहा था ‘बॉलीवुड में एक कावर्ड (कायर) है जो अपने आप को भाई कहता है’।

अर्नब ने आगे कहा, ‘भाई कहता है, वो इशारों से बात करता है, चैनल बंद हो जाएगा, चैनल बंद करवा देंगे’। फिर अर्नब ने कहा ‘भाई अब एक सीनियर सिटीजन है पर उसमें मेरा नाम लेने की हिम्मत नहीं है’। अर्नब ने अपने कार्यक्रम में कहा था आजकल भाई मदद के लिए नेताओं के चक्कर लगा रहा है और कह रहा है ‘कैन यू हेल्प मी विद रिपब्लिक, रिपब्लिक ने मुझपर अटैक किया है क्या आप केस फाइल कर सकते हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पायल घोष-अनुराग कश्यप विवाद में आया क्रिकेटर इरफान पठान का नाम, जानें पूरा मामला
2 सुशांत केस की सच्चाई सामने आई तो कुछ लोगों को मुश्किल हो जाएगी- रिपब्लिक टीवी पर बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह
3 जब धर्मेंद्र ने छिपाई सनी देओल की शादी की बात, अमृता सिंह और डिंपल कपाड़िया से अफेयर के भी थे चर्चे
यह पढ़ा क्या?
X