ताज़ा खबर
 

Republic टीवी पर डिबेट में पैनलिस्ट दिखाने लगे तख़्ती तो भड़क गए अर्नब गोस्वामी, प्रदीप भंडारी छिड़कने लगे सैनिटाइजर

अर्नब ने पैनलिस्ट से कहा- 'क्या हुआ अजय अरोड़ा आज आवाज नहीं निकल रही। तभी..

Republic TV, Arnab Goswami, Live Debate, Poochta Hai Bharat, panelists on Poochta HAI Bharat,अर्नब गोस्वामी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई और एनसीबी छानबीन में जुटी हुई हैं। इधर टीवी चैनल्स पर बहस का दौर जारी है। रिपब्लिक टीवी (Republic TV) पर वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी लगातार इस मुद्दे को उठा रहे हैं। उनके कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में 29 सितंबर को भी तीखी बहस देखने को मिली।

डिबेट में अर्नब गोस्वामी, रिपब्लिक के रिपोर्टर प्रदीप भंडारी और पैनलिस्ट अजय अरोड़ा के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। अर्नब ने कहा- ‘क्या हुआ अजय अरोड़ा आज आवाज नहीं निकल रही। वहीं, प्रदीप भंडारी इस दौरान अजय अरोड़ा को कहते हैं कि वे झूठे लोगों का साथ दे रहे हैं। रिया का साथ दे रहे हैं। अर्नब ने इस बीच बताया कि अब वह एक राज खोलेंगे अपने प्रोग्राम पर। तभी अजय अरोड़ा एक तख्ती लेकर पैनल में बैठे नजर आते हैं।

अजय अरोड़ा के हाथ में पकड़ी तख्ती में लिखा होता है- ‘मेरी दरख्वास्त है कि मेरी आवाज तेज रखी जाए, और सुनाई दे।’ इस तख्ती को देखकर अर्नब गोस्वामी बिफर पड़ते हैं। अर्नब चिल्लाते हुए कहते हैं कि ‘नीचे रखो इसे, नीचे रखो। अरे कांग्रेस के बगीचे के मुर्झाए हुए फूल अपने इस कार्ड को नीचे करो। संदिग्धों के लिए मुहिम चलाने वाले, रिया चक्रवर्ती के चमचे। मेरी बात सुनो, हर इतवार मैं दादर के मार्किट में जाता हूं। दादर के मुर्झाए हुए फूलों के मार्किट में दो पैसे में भी वो फूल कोई नहीं खरीदता। अरे ओ मुर्झाए हुए फूल। ‘

इधर, अजय अरोड़ा कहते हैं कि ‘तुम मेरी आवाज दबा रहे हो। आओ डिबेट करो, अर्नब गोस्वामी-प्रदीप भंडारी सामने आकर डिबेट करो।’ वहीं प्रदीप भंडारी अजय अरोड़ा को कहते हैं कि ‘कब तक झूठ का साथ दोगे? लो सैनेटाइज करो अजय अरोड़ा। इसी के साथ ही प्रदीप सैनेटाइजर की बोतल से स्प्रे करने लगते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत केस: ‘मुंबई में यह क्या गुंडाराज चल रहा है?’, यूट्यूबर साहिल चौधरी की गिरफ्तारी पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा
2 Bigg Boss 14: बिग बॉस में बरसने वाली है ‘राधे मां’ की कृपा? वीडियो आया सामने! यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
3 ‘किन फ्रॉडों को बिठा लेते हो अर्नब जी, ड्रामेबाजी कर रहे..’, शिवसेना के नेता ने पेनलिस्ट पर किया कमेंट, तो भड़के एंकर
यह पढ़ा क्या?
X