ताज़ा खबर
 

आज तक के ख़िलाफ़ रिपब्लिक टीवी पर फिर चीखे अरनब गोस्वामी- सत्य का संहार करने वालों, हम जीत रहे हैं

वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम 'पूछता है भारत' में डिबेट के दौरान सुशांत केस की कवरेज को लेकर कहा...

Arnab Goswami, TV Debateअरनब गोस्वामी की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नई बातें और दावे सामने आ रहे हैं। मीडिया में भी इसको लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि सुशांत केस की कवरेज को लेकर उनकी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने प्रतिद्वंदी चैनल आज तक पर भी निशाना साधा है।

रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान अर्णब गोस्वामी ने कहा कि सुशांत की हत्या की साजिश हार रही है, हम हर दिन गवाह लेकर आ रहे हैं। संदिग्धों का कबूलनामा देश के सामने रख रहे हैं। इसीलिए सुशांत केस में जो लोग मुखौटा पहनकर बैठे हैं, ये ‘तक’ वाले…नकाब पहनकर जो बैठे रहते हैं ‘तक’ वाले, उन्हें लग रहा है कि अब कभी भी उनका असली चेहरा दुनिया के सामने आ सकता है। ये डरे हुए लोग अब हमारे सवालों को रोकना चाहते हैं। हमारी टीम को रोका जा रहा है। हमारे कैमरे को कैद करने की कोशिश हो रही है।

अर्णब गोस्वामी ने आगे कहा कि मैं लोगों को याद दिलाना चाहता हूं कि अगर सत्य का संहार करना इनका धर्म है तो सच्चाई के लिए लड़ना हमारा कर्म है। सुशांत के हत्यारों को बचाने वालों से सवाल आखिर हम क्यों न पूछें? जरा इतिहास पलट कर देखिये, महाभारत में पांडव जब तक शांत थे तब तक इन कौरवों ने उन्हें दबाया, लेकिन जब चुनौती का जवाब दिया तो महाभारत जीत गए।

अर्णब ने कहा, मुझे चुनौती देने वाले सुन लें सच्चाई की तरफ हम बढ़ रहे हैं। यह ‘जस्टिस फॉर रिया’ वाले कुछ भी कर लें हम झुकेंगे नहीं। आपको प्रॉब्लम है तो मैं उसका कुछ नहीं कर सकता, मगर सुशांत के इंसाफ का यह महाभारत देश जरूर जीतेगा।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अर्णब गोस्वामी ने आज तक पर निशाना साधा है। इससे पहले आज तक पर रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद भी उन्होंने गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि उनका चैनल आरोपियों को मंच नहीं देता है। उन्होंने इंटरव्यू में रिया से पूछे गए सवालों को लेकर भी नाराजगी जाहिर की थी।

Next Stories
1 सुब्रमण्यम स्वामी ने पूछा- क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम कबूल कर अपना नाम अशरफ भट्ट रख लिया है? दी ये नसीहत
2 वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष बोले- सुशांत केस में अब भी कुछ एंकर-चैनल फैला रहे हैं फेक न्यूज; यूजर्स पूछने लगे ऐसे सवाल
3 सुशांत केस पर डिबेट में पैनलिस्ट ने उठाया इकॉनमी का मुद्दा तो एंकर बोले- देश का वक्त मत बर्बाद करिये, आपको कुछ नहीं पता
ये पढ़ा क्या?
X