ताज़ा खबर
 

Republic टीवी पर पैनलिस्ट को बाबा पेंग्विन कहने लगे अर्नब गोस्वामी; प्रदीप भंडारी संग देने लगे पानी की बोतल

Republic Bharat के 6 अक्टूबर की डिबेट शो में अर्नब गोस्वामी पैनलिस्ट को बाबा पेंग्विन कहते नजर आए। तो वहीं कुछ ऐसा हुआ कि..

Sushant Singh Rajput Rhea Chakrabortyसुशांत सिंह और दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की गुत्थी फैंस के लिए अनसुलझी पहेली बनी हुई है। एक तरफ सुशांत को जस्टिस दिलाने के लिए लगातार फैंस सोशल मीडिया पर हैशटैग चला रहे हैं। वहीं चैनल्स पर डिबेट का सिलसिला जारी है। Republic Bharat के 6 अक्टूबर की डिबेट शो में अर्नब गोस्वामी पैनलिस्ट को बाबा पेंग्विन कहते नजर आए। तो वहीं कुछ ऐसा हुआ कि अर्नब और प्रदीप भंडारी मिलकर डिबेट कर रहे एक पेनलिस्ट को पानी की बोतल देने की बात करते दिखे।

प्रदीप भंडारी ने डिबेट में कहा- ‘बेबी पेंग्विन के संजय गुप्ता, तुम्हारा पर्सनल इंट्रस्ट क्या है? 302 हो रहा है सीबीआई ने कहा है, 302 से भी जांच हो सकती है। आंख-कान बंद करके मत बैठो। आप लोग सुशांत के हत्यारों के साथ खड़े रहे हो। संजय गुप्ता दिल्ली में बैठ कर डिबेट कर रहे हो। रिया चक्रवर्ती ने पैसे भिजवाए हैं क्या?’

इस पर संजय गुप्ता ने कहा- ‘बहुत दिन से बेबी पेंग्विन-बेबी पेंग्विन कर रहे हो। माफी मांगनी चाहिए तुम्हें। अब पांडा क्या करेगा?’ इस पर अर्नब गोस्वामी ने कहा ‘अरे सुनो तुम, अरे चुप कर जाओ बाबा पेंग्विन।’ ये सुनते ही भंडारी हंस पड़े और बोले ये गुप्ता पेंग्विन है।

अर्नब ने कहा- ‘पेंग्विन के चमचे चुप रहो। अरे रुक जा अंधेर नगरी चौपट राजा। सीबीआई ने क्या कहा कल जरा बता दो? सुरेश बताओ, ये पढ़ता लिखता नहीं है। रिया गैंग इतनी जल्दबाजी में क्यों है? पूछता है भारत। राज जी पानी दूं? पानी दो इनको। संजय गुप्ता को भी पानी पिलाओ। पानी की जरूरत है तुमको। पानी पीले बेटा फ्री में दे रहा हूं, 10 पैसे भी नहीं लूंगा। सुधीर गुप्ता ने वही रिपोर्ट बनाई वो बिलकुल परमवीर सिंह ने बनाई। बेबी पेंग्विन के पीछे आ रहा हूं मैं। फोन करो उसे। जलील करेंगे हम।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक ने की थी ‘शक्तिमान’ की नकल, गुस्साए मुकेश खन्ना ने फोन पर सुना दी थी खरीखोटी
2 मां बनीं Sapna Choudhary: बेटे को दिया जन्म, पति ने वीडियो जारी कर दी खुशखबरी; ट्रोल्स की लगाई वाट
3 The Kapil Sharma Show में प्रथम कुमार बन कृष्णा ने टीवी रिपोर्टिंग का कैसे उड़ाया मज़ाक़, देखिए
ये पढ़ा क्या?
X