ताज़ा खबर
 

‘बेबी पेंग्विन किसे बोल रहे हो? बताओ बहुत बड़े नेता हो..’ बोले शिवसेना नेता तो बीजेपी नेता ने दिया ऐसा जवाब

एजेंसी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से मामले में पहले ही पूछताछ कर चुकी है। इस बीच मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि ‘एस' 'आर' और ‘ए' नाम से ए लिस्टर अभिनेता भी इस ड्रग नेक्सस का हिस्सा हैं। इसको लेकर टीवी चैनल्स में डिबेट्स का माहौल जारी है जिसमें गर्मागर्म बहस देखने को मिल रही है।

Arnab Goswami Debate, Poochta Hai Bharat, aajtak,अर्नब गोस्वानी अपने शो पूछता है भारत मेंं पैनलिस्ट पर भड़के।

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी जांच कर रही है। वहीं इस केस में और भी कई बड़े नामों का खुलासा हो सकता है। एजेंसी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से मामले में पहले ही पूछताछ कर चुकी है। इस बीच मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि ‘एस’ ‘आर’ और ‘ए’ नाम से ए लिस्टर अभिनेता भी इस ड्रग नेक्सस का हिस्सा हैं।

इसको लेकर टीवी चैनल्स में डिबेट्स का माहौल जारी है जिसमें गर्मागर्म बहस देखने को मिल रही है। रिपब्लिक भारत में डिबेट शो, ‘पूछता है भारत’ में अर्णब गोस्वामी इस मामले को जोर-शोर से उठा रहे हैं। शो में अर्णब ने कहा कि वो एक-एक नशेड़ी को एनसीबी के सामने लाएंगे।

उन्होंने शो में शामिल शिवसेना नेता विक्रम सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, ‘विक्रम जैसे लोगों की हार्टबीट तेज़ हो गई है, इनको लग रहा है इनके बेबी पेंग्विन को भी बुलाया जाएगा। चिंता न करो, ‘एस’ और ‘ए’ के बीच में बेबी पेंग्विन को भी बुलाएंगे।’

इसपर शो के पैनलिस्ट बीजेपी नेता नितेश राणे ने कहा, ‘ मैं एनसीबी को रिक्वेस्ट करूंगा कि सभी सुपरस्टार्स को बुलाए जाने के पहले बेबी पेंग्विन को बुलाया जाए। उसका फोन सीज किया जाए। सब हल्का हो जाएगा। क्योंकि सारा पॉलिटिकल प्रोटेक्शन ही उधर से मिल रहा है।’

इसपर विक्रम सिंह ने भड़कते हुए कहा, ‘बेबी पेंग्विन किसको बोल रहे हो, आप तो बहुत बड़े नेता हो, आप नाम बता दो न।’ उनकी इस बात पर नितेश राणे बोले, ‘आप जिसके लिए बात कर रहे हैं न वहीं नाम मेरे दिल में है इसलिए आप ही नाम ले लो मैं आपको नाम लेने का अधिकार देता हूं। आप जिसके लिए इस शो में आए हैं, वहीं बेबी पेंग्विन है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अरे तुझे यूपी दिखाई नहीं देता, शर्म कर..’ महिला पैनलिस्ट से तू-तड़ाक पर उतरे शिवसेना नेता, भड़के अर्नब गोस्वामी
2 TMKOC: ‘मैं अंजलि भाभी बनी सुनैना से 100% खुश हूं..’, नेहा मेहता शो में करना चाहती थीं वापसी? असित मोदी ने फिर भी कर दिया रिप्लेस!
3 Bigg Boss, Controversy: रेड मिनी स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुई थीं ‘राधे मां’
IPL 2020
X