इल्ज़ाम लगाकर भाग नहीं सकते…TMC प्रवक्ता बोले- ममता पर हमले के पीछे बीजेपी सांसद तो चीखने लगे अर्नब गोस्वामी

लाइव डिबेट में अर्णब गोस्वामी कहते हैं-रीजू दत्ता बताइए दीदी को चोट कैसे लगी? पूछता है भारत। इस पर टीएमसी प्रवक्ता ने कहा- पहले तो शुक्रिया कि आपने दीदी का हालत को पूछा। राष्ट्र की एक नारी...

Republic Bharat, Live Debate, TMC, Arnab Goswami, BJP, TMC spokesperson, Arnab Goswami, BJP MP,सीएम ममता बनर्जी (फोटोसोर्स- PTI)

ममता बनर्जी पर हुए (कथित तौर पर) हमले को लेकर बवाल मचा हुआ है। टीएमसी वेस्ट बंगाल सीएम ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर सख्त नाराज है। ऐसे में रिपब्लिक भारत के पूछता है भारत लाइव डिबेट शो में अर्णब गोस्वामी ने इस घटना पर खुल कर बात की। ऐसे में टीएमसी प्रवक्ता रीजू दत्ता ने अपने पॉइंट्स रखे, तो वहीं अर्णब उन्हें काउंटर करते दिखे।

लाइव डिबेट में अर्णब गोस्वामी कहते हैं-रीजू दत्ता बताइए दीदी को चोट कैसे लगी? पूछता है भारत। इस पर टीएमसी प्रवक्ता ने कहा- पहले तो शुक्रिया कि आपने दीदी का हालत को पूछा। राष्ट्र की एक नारी मुख्यमंत्री को चोट लगी। अब तक प्रधानमंत्री ने नहीं पूछा। मैं आपको एक जानकारी दे दूं कि 9 मार्च को एक ट्वीट सामने आया था (दिलीप गौर) जिसमें लिखा था कि ममता बनर्जी गिर जाएंगी। 10 मार्च को बीजेपी के एक और नेता ट्वीट करते हैं कि 5 बजे के बाद क्या होता है देखो तो।

इतने में अर्णब चिल्ला उठते हैं और कहते हैं कि आपने कहा कि बीजेपी के सांसद स्वामित्र इसके पीछे हैं? ये कैसे पता आपको बहुत बड़ी बात आपने कही है। प्रमाण दीजिए। आपने सीधा इल्जाम लगाया है। टीएमसी प्रवक्ता अर्णब से कहते हैं खत्म तो करने दीजिए। उनका ट्वीट है। उन्होंने ये ट्वीट किया था कि 10 तारीख को 5 बजे के बाद देखिएगा क्या होता है? आप चाहेंगे तो मैं उसे आपको व्हॉटस ऐप भी कर दूंगा।

अर्णब पैनलिस्ट ओम प्रकाश को कहते हैं कि सीधा सीधा आप पर इल्जाम लगाया जा रहा है आप चुप क्यों हैं? जवाब दीजिए।आप पर उंगली उठाई जा रही है। चुप क्यों हैं?

इस पर ओम प्रकाश कहते हैं – मैं आपके इशारे का इंतजार कर रहा था। हम सम्मान करते हैं ना वो बोल रहे थे तो हम सुन रहे थे। सुनिए अब। इनकी जो मती है वो मारी गई है। पुलिस को छोड़ दें, आई विटनेस को छोड़ दें मीडिया को छोड़ दें तो ममता बनर्जी की बात पर आता हूं उन्होंने कहा 4-5 लोगों ने हमला किया। और आज कहा कि मेरे पैर पर गाड़ी चढ़ा दी गई। आप टीएमसी वाले किसी को नहीं मानते तो मान लो ना ममता बनर्जी को ही, वो ही कह रही हैं ये। गाड़ी पैर पर चढ़ गई है मती तुम्हारी गई है क्योंकि भाजपा आ रही है।

उन्होंने आगे कहा- अरे ममत बनर्जी को चोट लगती है तो 130 किलो मीटर आना पड़ता है अस्पताल, नंदीग्राम में एक अस्पताल नहीं बना सके। आप कह रहे रहेंबीजेपी महिलाओं का सम्मान नहीं करती? बीजेपी महिलाओं का सम्मान करती है।

डिबेट के बीच में अर्णब गोस्वामी वह फुटेज दिखाते हैं जब ममता बनर्जी प्रचार कर रही होती हैं। अर्णब कहते हैं- ये देखिए दीदी बोनेट पर खड़ी हैं और प्रचार कर रही हैं, साथ में सिक्योरिटी भी है। दीदी कह रही हैं कि कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं था, फिर?

Next Stories
1 Roohi Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की ‘रूही’ देखने जुड़े दर्शक, पहले दिन फिल्म ने की धमाकेदार कमाई!
2 Netflix की वेब सीरीज ‘बॉम्बे बेगम’ पर विवाद, बाल आयोग ने दिया स्ट्रीमिंग रोकने का आदेश
3 परिणिति चोपड़ा की सायना नेहवाल पर बनी ‘सायना’ रिलीज के लिए तैयार
यह पढ़ा क्या?
X