ताज़ा खबर
 

हिंदू दीवाली में सिर्फ दीए होते हैं…वायरल हो रहा अर्नब गोस्वामी की क्लिप वाला यह वीडियो

वीडियो क्लिप की शुरुआत में अर्णब गोस्वामी कहते हैं, 'फायर क्रैकर और एक्सप्लोसिव वाली जो दिवाली है ना यह चाइनीज क्रिएशन है। हिंदू दिवाली में सिर्फ दिए होते हैं'।

arnab goswami, Tv debate, republic tv, poochta hai bharat,रिपब्लिक टीवी के चीफ अर्नब गोस्वामी।

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ और वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि पटाखों और आतिशबाजी वाली दिवाली चाइनीज क्रिएशन है। हिंदू दिवाली में तो सिर्फ दिए होते हैं। उनके इस बयान पर डिबेट के दौरान पैनलिस्ट से तीखी नोकझोंक भी हुई।

वीडियो क्लिप की शुरुआत में अर्णब गोस्वामी कहते हैं, ‘फायर क्रैकर और एक्सप्लोसिव वाली जो दिवाली है ना यह चाइनीज क्रिएशन है। हिंदू दिवाली में सिर्फ दिए होते हैं’। उनके इस बयान पर एक पैनलिस्ट उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि बिल्कुल गलत, आप ठीक ठीक पढ़िए। इस पर अर्णब कहते हैं कि बिल्कुल सही, हिंदू दिवाली में तो सिर्फ दिए होते हैं।

कॉमेडियन कुणाल कामरा ने भी अर्णब गोस्वामी के इस वीडियो को शेयर किया है। इस पर यूजर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर गोस्वामी की आलोचना करते दिखे तो कुछ कमरा को ट्रोल करते भी दिखाई दिए। कुणाल नाम के यूजर ने लिखा, ‘तुम्हारे पास अर्नब गोस्वामी की आलोचना करने के अलावा और कोई काम नहीं है क्या? यही करते रहो। अर्णब भाव नहीं देंगे’। एक अन्य यूजर ने लिखा ‘तुम इसी तरह करते रहो, कोई पूछेगा नहीं’।

वहीं, जगप्रीत सिंह नाम के यूजर ने लिखा, ‘चीनी कब से दिवाली मनाने लगे? हर दिन कुछ ना कुछ नई बातें पता लगती हैं’। उनके इस सवाल का जवाब देते हुए गुरु चरण सिंह नाम के यूजर ने लिखा, ‘वीरे पटाखे चाइनीज इन्वेंशन ही हैं। मुगलों के जरिए यह भारत आए थे। फिर धीरे-धीरे ही यह उत्सवों का हिस्सा बन गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘BJP वाले हिंदू-मुसलमान करने लगें तो समझना चुनाव होने वाले हैं’, अमित शाह के गुपकर गैंग वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार
2 700 कैदियों के बीच सिर्फ एक टीवी, तीनों टाइम बाहर से आता था खाना, जेल में ऐसे कटे अर्नब गोस्वामी के दिन
3 कांग्रेस नेता ने विराट कोहली के लिए किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल, ट्विटर पर ट्रोल होते ही करने लगे क्रिकेटर की बड़ाई
यह पढ़ा क्या?
X