ताज़ा खबर
 

‘इस तरह की नेतागिरी? भगवान भला करे इनका’ टीवी शो में भड़कीं रूपा गांगुली, ममता बनर्जी पर बरसीं

इस बीच भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने भी कहा- कोरोना वायरस के केस बंगाल में इस वक्त सबसे तेजी से बढ़ रहे हैं और टीएमसी के लोग यूं सीबीआई के दफ्तर के बाहर भीड़ लगा रहे हैं।

वेस्ट बंगाल सीएम ममता बनर्जी, दूसरी तरफ सांसद रूपा गांगुली (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Republic Bharat की लाइव डिबेट में एक्ट्रेस और राज्य सभा सांसद रूपा गांगुली पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी पर बुरी तरह से भड़कती हुई नजर आईं। सांसद रूपा गांगुली इस दौरान बोलीं कि ममता बनर्जी ये साबित करना चाहती हैं कि वो इस देश के संविधान में विश्वास नहीं करेंगी। उन्होंने कहा-नारदा घोटाला से जुड़े स्टिंग में जो कुछ भी सामने आया वो हम सबने देखा है।

वे आगे बोलीं- नारदा घोटाले में सीबीआई जांच कोलकाता हाईकोर्ट के आदेश पर हुई है, बंगाल में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। ये घोटाला कई समय से होता आ रहा है। नेता हो या जनता, कानून सबके लिए बराबार है, ये नारदा घोटाला कई सालों से चल रहा है। सवाल पूछते हुए रूपा गांगुली बोलीं- अगर टीएमसी के नेता जानते हैं कि इन्होंने कुछ गलत नहीं किया तो फिर ममता बनर्जी और उनकी पार्टी इतना हंगामा क्यों कर रही हैं?

रूपा गांगुली ने लाइव डिबेट में गुस्साते हुए कहा- ये नेतागिरी? कोई कैसे कर सकता है? क्या साबित करना चाहती हैं ममता बनर्जी कि वह देश से बाहर हैं? ये उनका स्टाइल है तो भगवान भला करे उनका। मुझे नहीं लगता देश की जनता ऐसे स्टाइल का साथ देगी।

बता दें, सीबीआई ने 17 मई को तृणमूल के कई नेताओं को नारदा घोटाला मामले में गिरफ्तार किया। नारदा घोटाले में सीबीआई ने सोमवार को ममता बनर्जी की सरकार में कैबिनेट मंत्री फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और पूर्व मेयर शोभन चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया। ऐसे में अपने नेताओं को अरेस्ट करने से बिफरी सीएम ममता कोलकाता के सीबीआई आफिस पहुंच गईं।

हालांकि सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए चारों टीएमसी नेताओं को अदालत से जमानत मिल गई। जिसके बाद इस लाइव डिबेट पर सवाल किए जाने लगे कि क्या सीबीआई ऑफिस पर पत्थरबाजी करने वालों पर कार्रवाई होगी ? घोटाले की जांच सीबीआई नहीं तो कौन सी जांच एजेंसी करेगी? क्या देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी CBI की विश्वसनियता पर सवाल उठाना ठीक है?

इस बीच भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने भी कहा- कोरोना वायरस के केस बंगाल में इस वक्त सबसे तेजी से बढ़ रहे हैं और टीएमसी के लोग यूं सीबीआई के दफ्तर के बाहर भीड़ लगा रहे हैं। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रत्नाकर त्रिपाठी ममता बनर्जी के इस कदम पर उनका समर्थन करते दिखे और बोले ‘ममता बनर्जी ने जो किया उसके लिए मैं उनको सलाम करता हूं।’

Next Stories
1 Corona Crisis: दान करने के लिए भीख क्यों मांगते हो? आलिया भट्ट और विराट कोहली पर बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज
2 ये आलू हैं क्या? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना! नारद रिश्वत कांड को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर बरसे संबित पात्रा, एंकर से पूछने लगे सवाल
3 ‘मुझे कोई पछतावा नहीं’, मैग्जीन कवर के लिए पूजा भट्ट ने दिया था न्यूड पोज! ऐसी बात कहते हुए तोड़ी थी चुप्पी
ये पढ़ा क्या?
X