ताज़ा खबर
 

‘कहीं अर्णब सुसाइड न कर ले…’, रिपब्‍लिक टीवी ने किया मंत्री नवाब मलिक का स्‍टिंग

रिपब्लिक द्वारा जारी किये गई स्टिंग वीडियो में रिपोर्टर नवाब मलिक से पूछती हैं,' सर क्या चल रहा है केस में, क्यों रिपब्लिक के पीछे पड़े हो?' इसके बाद नवाब...

Republic Bharat, Arnab Goswami, Nawab Malik, Arnab Goswami on Debate,एनसीपी नेता नवाब मलिक

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक का एक स्टिंग सामने आया है। यह स्टिंग रिपब्लिक टीवी ने किया है। इस स्टिंग में एनसीपी नेता नवाब मलिक कथित तौर पर कह रहे हैं कहीं अर्नब गोस्वामी सुसाइड ना कर लें। नवाब मलिक को एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार का करीबी माना जाता है।

रिपब्लिक द्वारा जारी किये गई स्टिंग वीडियो में रिपोर्टर नवाब मलिक से पूछती हैं,’ सर क्या चल रहा है केस में, क्यों रिपब्लिक के पीछे पड़े हो?’ इसके बाद नवाब मालिक कहते दिख रहे हैं ,’कौन पड़ा है उसके पीछे’। जवाब में स्टिंग रिपोर्टर कहती हैं – सरकार।

उसके बाद एनसीपी के कद्दावर नेता नवाब मलिक कहते हैं,’ वो (अर्नब गोस्वामी) पागल है, कभी मेरे को डर लगता है कहीं वो सुसाइड ना कर ले। क्या होता है जिस जगह पर वो जा रहा है ना। वो क्योंकि अंदर बैठा है ना वो, उसको लग रहा है दुनिया ऐसे ही चल रही है। अचानक उसे मालूम पड़ेगा ये कुछ नहीं है, फेक है जिसमें मैं बैठा हूं तो फिर आदमी कुछ भी कर सकता है।’

नवाब मलिक का स्टिंग सामने आने के बाद से रिपब्लिक टीवी ने इसे महाराष्ट्र सरकार में शामिल पार्टियों की साजिश बताया है। रिपब्लिक टीवी ने कहा है ये लोग फर्जी केस करके हमें डरा नहीं सकते।

कुछ दिन पहले मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कथित टीआरपी घोटाले के पर्दाफाश करने का दावा किया था। परमबीर सिंह ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में रिपब्लिक टीवी पर भी टीआरपी घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था। जबकि अर्नब गोस्वामी टीआरपी घोटाले की एफआईआर में रिपब्लिक का नाम नहीं होने की बात कह रहे हैं।

अर्नब गोस्वामी ने इसे महाराष्ट्र सरकार की साजिश बताया था। टीआरपी घोटाले के बाद से अर्नब गोस्वामी लगातार अपनी टीवी डिबेट्स में मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह और दूसरे टीवी चैनल्स पर निशाना साध रहे हैं। रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी ने कहा था कि परमबीर सिंह कुछ फ्रेंडली पत्रकारों के साथ मिलकर रिपब्लिक को फंसाने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने इंडिया टीवी के रजत शर्मा ,ज़ी न्यूज़ के सुधीर चौधरी और आजतक पर भी निशाना साधा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya: मिसेज करण लूथरा को देख जल-भुन गईं माहिरा, प्रीता-करण की बात सुन हाथ भींचती रह गई शर्लिन गैंग
2 कंगना रनौत को फेसबुक पर मिली रेप की धमकी, बाद में धमकी देने वाले वकील ने कहा- मेरा अकाउंट हो गया था हैक
3 ज़ाहिल दोनों तरफ हैं- जब कुमार विश्वास ने मीना कुमारी का ज़िक्र कर धार्मिक कट्टरपंथ पर साधा था निशाना, जावेद अख़्तर का ऐसा था रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X