ताज़ा खबर
 

‘आपने BSF पर लांछन लगाया है’, रिपब्लिक डिबेट में भड़कीं भाजपा नेता, बोलीं- ममता बनर्जी देती हैं भड़काऊ बयान; अर्णब ने टीएमसी नेता से बिफरते हुए पूछा सवाल

ममता बनर्जी पर चुनाव आयोग ने 24 घंटे का बैन लगाया है जिसको लेकर टीएमसी नेता भड़कते हुए दिखे तो वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने इस बैन को एक दम सही करार दिया। अर्णब गोस्वामी डिबेट में..

Republic Bharat, Arnab Goswami, Republic Live Debate, Poochta Hai Bharat, अर्णब गोस्वामी डिबेट, BSF, BJP leader,बीजेपी नेता संजू वर्मा और TMC प्रवक्ता मानव जायसवाल (फोटो सोर्स- रिपब्लिक डिबेट शॉट)

रिपब्लिक भारत (Republic Bharat) की लाइव डिबेट में TMC प्रवक्ता मानव जायसवाल और बीजेपी प्रवक्ता संजू वर्मा की कड़ी टक्कर देखने को मिली। ममता बनर्जी पर चुनाव आयोग ने 24 घंटे का बैन लगाया है जिसको लेकर टीएमसी नेता भड़कते हुए दिखे तो वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने इस बैन को एक दम सही करार दिया।

अर्णब गोस्वामी डिबेट में बताते हैं कि – मानव जैसवाल जी ये बड़ी खबर है। ये खबर मुझे इसलिए मिली है क्योंकि उन्होंने कहा था कि CRPF का घेराव करो। क्योंकि उन्होंने कहा  था कि केंद्रीय सुरक्षा बलों का घेराव करो। तभी हमने कहा था कि गलत बात कही है। इन सब चीजों से हिंसा बढ़ती है।

इसपर टीएमसी नेता बोलते हैं कि मुझे पता नहीं है कि किस कारण वश ये बैन लगा है। बाकी जो आपने टिप्पणी की है आरोपों की बात की है उन बातों को उल्टा समझ लिया गया है। इस पर अर्णब कहते हैं तो आप माफी मांगिए। टीएमसी नेता कहते हैं- किस बात की माफी मांगे? कि कहा गया कि अगर वोट न डालने दिया जाए तो घेराव करें इसके लिए माफी मांगे?

अर्णब कहते हैं कि आपने कहा कि सारे मुसलमानों को इकट्ठा कर हमें वोट दें, इसलिए माफी मांगिए। इस पर मानव जायसवाल कहते हैं हां कहा हमने कि हमको वोट दीजिए।

इस पर भड़कते हुए बीजेपी नेता संजू वर्मा कहती हैं कि – आपने कहा कि जितनी महिलाएं हैं सीआरपीएफ का घराव कर लें और पोलिंग बूथ पर पोलिंंग न होने दें। इस बात से मुख्य चुनाव आयोग को परहेज है। आपने ये भी कहा कि सारे मुसलमानों को एकजुट होकर वोट करना चाहिए। ताकि भाजपा जीत न सके। आपने बार बाहर सीआरपीएफ पर लांछन लगाए हैं। आपने बीएसएफ पर लांछन लगाए। आपने सेंट्रल सिक्योरिटी फोर्स पर ब्लेम किया है। इसलिए ममता बनर्जी पर जो पाबंदी लगाई गई है वो बहुत ही सही, सख्त और बहतरीन कदम है। क्योंकि ममता बनर्जी खुलेआम भड़काऊ बयान दे रही हैं।

इन बातों को सुन टीएमसी नेता कहते हैं- बीजेपी का नारा है गोली मारो। तो मारो गोली। इस बात पर अर्णब गोस्वामी रिएक्ट करते हैं और टीएमसी नेता से पूछते हैं? क्या मतलब है गोली मारो? बीजेपी नेता ने कहा- दीदी ओ दीदी तुष्टिकरण की राजनीति मत करो।

Next Stories
1 ‘उनके राज्य की जनता बिलख रही है और पीएम बंगाल में गुजरात मॉडल बेच रहे हैं..’, रवीश कुमार ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना, पोस्ट वायरल
2 ‘कुछ ना करने वाली सरकारें पागल हो जाती हैं..’, रवीश कुमार ने कोरोना को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर साधा निशाना
3 ‘अमित शाह एक देश बन गए हैं, जिनपर भारत का कानून लागू नहीं होता..’, रवीश कुमार ने साधा गृहमंत्री पर निशाना, पोस्ट वायरल
यह पढ़ा क्या?
X