ताज़ा खबर
 

मुझे लगता था अर्नब से सिर्फ बॉलीवुड डरता है लेकिन दूसरे चैनल बड़े डरपोक- बोले फिल्ममेकर, आने लगे ऐसे कमेंट

राम गोपाल वर्मा अपने पोस्ट में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ बोलते दिख रहे हैं। एक और ट्वीट राम गोपाल वर्मा की तरफ से सामने आया है जिसमें वह कह रहे हैं ..

Republic Bharat, Mumbai Police, Mumbai Police Arrested Arnab Goswami, Ram Gopal Varma,अर्नब गोस्वामी दूसरी तरफ राम गोपाल वर्मा

Arnab Goswami, Ram Gopal Varma: अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद से लगातार बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं। राम गोपाल वर्मा अपने पोस्ट में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ बोलते दिख रहे हैं। एक और ट्वीट राम गोपाल वर्मा की तरफ से सामने आया है जिसमें वह कह रहे हैं कि उन्हें लगता है कि सिर्फ बॉलीवुड ही अर्नब से डरता था। लेकिन दूसरे बड़े चैनल भी डरपोक हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा- ‘मुझे लगा अर्नब से सिर्फ बॉलीवुड ही डरा हुआ है। लेकिन मैं काफी शॉक में हूं कि दूसरे मीडिया चैनल भी बड़े कायर हैं बॉलीवुड से भी बड़े वाले।’ राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट के सामने आने के बाद से लोगों ने उनके इस ट्वीट पर कमेंट करना शुरू कर दिया। कई सारे अर्नब सपोर्ट्स राम गोपाल वर्मा को अभद्र बातें बोलने लगे, तो वहीं राम गोपाल वर्मा की बात से सहमत लोग बाकी यूजर्स को भला बुरा कहने लगे। कुछ इस बीच अर्नब की गिरफ्तारी पर चुटकी भी लेते दिखे।

एक काला बंदर नाम के यूजर ने अर्नब की गिरफ्तारी पर कहा- ‘अर्नब ने असल में सुशांत राजपूत की मौत कैस का खूब फायदा उठाया। उसका परपस था खुद की टीआरपी, पॉलीटिक्स और बिजनेस। लेकिन मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि अपने ही जाल में वह खुद फंस गया। कर्मा।’ तो किसी ने कहा- ‘हां यार सही कहा, जिया खान का केस और हिट रन केस भी ओपन होना चाहिए। सलमान खान और सूरज पंचोली अरेस्ट होने चाहिएं।’

एक यूजर ने कहा-यह उनकी कायरता नहीं है लेकिन इंजस्टिस के लिए साइलेंस हैं। तो एक यूजर बोला-अरे मजाक में भी आधा सच होता है। और तुम्हारे घटिया मजाक का आधा सच ये है कि बुलीवुड अर्नब और मीडिया से डरा हुआ है। पूरा सच ये है कि बाकी मीडिया और बॉलीवुड दोनों बिके हुए हैं। एक यूजर ने मस्ती में कहा- ए रामू जा चाए ले आ रे। तेरे बॉलीवुड वालों के दिन पूरे हो गए रे। तो कोई बोला ये तो बहुत फनी था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मेगास्टार बनने से पहले कोयला खदान में करना पड़ा था काम, अमिताभ बच्चन ने KBC-12 में सुनाया संघर्ष का किस्सा
2 अर्नब गोस्वामी बोले- मेरी जान को खतरा तो फिल्ममेकर ने लिखा- मुंबई का एक ही राजा- मुंबई पुलिस; आने लगे ऐसे कमेंट
3 TMKOC: वेब सीरीज में ‘सोनू भिड़े’ को देखकर कास्टिंग डायरेक्टर हो गए थे इंप्रेस, इंस्टाग्राम के ज़रिए किया था संपर्क
ये पढ़ा क्या ?
X