ताज़ा खबर
 

सचिन खेड़कर के साथ 20 साल बाद काम करेंगी रेणुका शहाणे, ट्विटर पर जताई खुशी

रेणुका और सचिन ने आखिरी बार 1990 में आए टीवी शो सैलाब में काम किया था। जिसे रवि राय ने डायरेक्ट किया था। दोनों को एक-दूसरे के अपोजिट कास्ट किया गया था।

Author नई दिल्ली | March 1, 2017 8:52 AM
20 सालों बाद एक बार फिर पर्दे पर लौटेगी रेणुका शहाणे और सचिन खेड़कर की जोड़ी। (Image Source: Twitter)

ऐसा लगता है कि 90 के दशक की शानदार चीजें टीवी पर वापस आने वाली हैं। शाहरुख खान के शो सर्कस को री टेलिकास्ट करने के दूरदर्शन के ऐलान के बाद से दर्शक काफी खुश हैं। अब एक्टर रेणुका शहाणे ने खुलासा किया है कि वो सचिन खेड़कर के साथ 20 साल बाद एक बार फिर टीम बनाने जा रही हैं। हम आपके हैं कौन स्टार ने अपने ट्विटर हैंडल से इस खुशखबरी को शेयर किया। उन्होंने लिखा- सचिन एस खेड़कर के साथ 20 सालों बाद शूटिंग कर रही हूं। क्या यह सैलाब 2 है? नहीं यह कुछ अलग और स्वीट है जल्द आ रहा है। इसके साथ उन्होंने दोनों स्टार की फोटो भी थी। दोनों एक साधारण से घर में खड़े हुए कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

रेणुका और सचिन ने आखिरी बार 1990 में आए टीवी शो सैलाब में काम किया था। जिसे रवि राय ने डायरेक्ट किया था। दोनों को एक-दूसरे के अपोजिट कास्ट किया गया था। जिसमें सचिन का किरदार व्यवसायिक तौर पर ज्यादा प्रतिष्ठित नहीं होता है। शो में रेणुका का बड़ा भाई उनके रिश्ते को मंजूरी नहीं देता है और किसी दूसरे के साथ उसकी शादी तय कर देता है और उसे भावनात्मक तौर पर ब्लैकमेल करता है। कुछ सालों बाद जब पूर्व प्रेमी मिलते हैं तब दोनों की किसी और से शादी हो चुकी होती है। उनका एक-दूसरे के लिए प्यार पहले से ज्यादा मजबूत हो जाता है। वो कुछ समय के अंतराल में एक दूसरे से मिलने लगते हैं आध्यात्मिक तौर पर। शो के म्यूजिक को तलत अजीज ने कंपोज किया था और इसे स्वर्गीय गायक जगजीत सिंह ने अपनी आवाज दी थी।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback