ताज़ा खबर
 

दिग्गज फिल्म डायरेक्टर की बेटी ने एडल्‍ट फ‍िल्‍मों में शुरू किया करियर, बताई ये वजह

स्टीवन स्पिलबर्ग (Steve Spielberg) की बेटी मिकेला (Mikaela) के एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में जाने को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

Steven Spielberg, Mikaela Spielberg, Steven Spielberg Daughter, adult entertainment industry, adult film, adult film industry, स्टीवन स्पिलबर्ग, स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी, मिकेला स्पिलबर्ग, एडल्ट फिल्म, एडल्ट फिल्म इंडस्ट्रीहॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर स्टीवन स्पिलबर्ग (Steven Spielberg) की बेटी मिकेला (Mikaela) ने एडल्ट फिल्मों में अपना करियर शुरू किया है।

इंडियाना जोन्स, जुरासिक पार्क और म्यूनिख जैसी मशहूर फिल्में बनाने वाले हॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर स्टीवन स्पिलबर्ग (Steven Spielberg) की बेटी मिकेला (Mikaela) ने एडल्ट फिल्मों में अपना करियर शुरू किया है। 23 साल की मिकेला को स्टीवन स्पीलबर्ग और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस केट कैपशॉ ने गोद लिया है। ‘मिरर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक मिकेला ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में उतरने के अपने फैसले के बारे में माता-पिता को भी बताया और दोनों ने उनका समर्थन किया है।

मिकेला अपने 47 साल के मंगेतर के साथ नैशविले में रहती हैं। ‘मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक ‘वे (मिकेला) दूसरे एडल्ट एंटरटेनर्स के साथ काम नहीं करेंगी’, क्योंकि उन्होंने अपने लिए कुछ सीमा रेखा तय की है और ऐसा करना इसका उल्लंघन होगा’। Popculture की एक रिपोर्ट के मुताबिक मिकेला ने कहा कि, ‘मैं रोज-रोज ऐसा काम करके तंग आ चुकी थी, जिसमें मेरा मन ही नहीं लगता था। मैं अपनी क्षमता का ढंग से इस्तेमाल भी नहीं कर पा रही थी। इसी वजह से एडल्ट फिल्मों में करियर शुरू करने का फैसला लिया’।

मिकेला का कहना है कि एडल्ट एंटरटेनमेंट के अलावा वे डासिंग इंडस्ट्री में भी जाना चाहती हैं और उन्हें जल्द ही डांसिंग लाइसेंस मिलने की भी उम्मीद है। मिकेला के मुताबिक डांसिंग को काफी पसंद किया जाता है और उन्हें उम्मीद है कि इस इंडस्ट्री से भी वे कुछ पैसा कमा सकेंगी। मिकेला का कहना है कि वे सिर्फ सोलो वीडियो ही बनाएंगी। ताकि मंगेतर के साथ उनरे संबंध खराब न हों।

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस: स्टीवन स्पिलबर्ग (Steven Spielberg) की बेटी मिकेला (Mikaela) के एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में जाने को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। तमाम लोग इसे मिकेला का निजी फैसला बता रहे हैं और उनके समर्थन में खड़े हैं, तो कई लोग मिकेला की आलोचना भी कर रहे हैं।

नामी डायरेक्टर हैं स्पिलबर्ग: आपको बता दें कि स्टीवन स्पिलबर्ग की गिनती दुनिया के नामी फिल्म डायरेक्टर्स में होती है। वे प्रोड्यूसर और स्क्रिप्ट राइटर भी हैं। फोर्ब्स मैग्जीन की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्टीवन स्पिलबर्ग कुल कमाई 3.1 बिलियन डॉलर है। प्रतिष्ठित टाइम मैग्जीन उन्हें शताब्दी के सौ प्रभावशाली लोगों में भी शुमार कर चुकी है और उन्हें लिजेंड्री डायरेक्टर भी कहा जाता है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लगान के एक्टर पर पत्नी ने लगाया एडल्ट्री का आरोप, मामला पहुंचा कोर्ट में, 10 करोड़ रुपये मांगे
2 Mafia Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: अरुण विजय की फिल्म में Climax ट्विस्ट गजब! जानें पब्लिक रिएक्शन
3 Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review, Rating, and Release Updates: दुबई और UAE में आयुष्मान की फिल्म बैन, मेकर्स को तगड़ा झटका…!
ये पढ़ा क्या?
X