ताज़ा खबर
 

रेमो डिसूजा ने कहा- कुछ भी कर सकते हैं सलमान खान, अपकमिंग फिल्म के लिए ले रहे हैं कई डांस फॉर्म की ट्रेनिंग

रेमो की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी। इस फिल्म की कहानी एक उम्रदराज डांसर पिता और उसकी 13 साल की महत्वकांक्षी बेटी पर आधारित होगी।

रेमो ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है सलमान कुछ भी कर सकते हैं। एक डांसर के तौर पर वह वैसा ही करते हैं जैसाकि उन्हें कोरियोग्राफर द्वारा बताया जाता है।

फिल्म ट्यूबलाइट के बाद एक्टर सलमान खान रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म की तैयारी करेंगे। फिलहाल सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। खबर हैं कि इस फिल्म के लिए सलमान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते और वह अलग-अलग डांस स्टाइल भी सीख रहे हैं। वहीं रेमो ने इस बात को कंफर्म करते हुए कहा य​ह एक डांस बेस्ड फिल्म है और सलमान काफी नए डांस स्टाइल सीख भी रहे हैं, यह सभी डांस फॉर्म उनके फैंस को सरप्राइज कर देंगे तो अभी मैं इस बारे में कुछ भी खुलासा नहीं करना चाहता।

सलमान अभी अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। जैसे ही उनसे मेरी फिल्म की डेट्स को लेकर बातचीत होगी हम उसी के हिसाब से काम करेंगे। इसके अलावा रेमो ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है सलमान कुछ भी कर सकते हैं। एक डांसर के तौर पर वह वैसा ही करते हैं जैसाकि उन्हें कोरियोग्राफर द्वारा बताया जाता है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सलमान के साथ इस फिल्म जैकलीन फर्नांडिस उनके साथ नजर आएंगी। लेकिन रेमो ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया और कहा जल्द इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल किया जाएगा।

रेमो की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी। इस फिल्म की कहानी एक उम्रदराज डांसर पिता और उसकी 13 साल की महत्वकांक्षी बेटी पर आधारित होगी। सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो ट्यूबलाइट के बाद टाइगर जिंदा है में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी।

टाइगर जिंदा है में सलमान और कैटरीना की जोड़ी पर्दे पर पांच साल बाद नजर आएगी। इसके अलावा हाल ही में खबर आई थी की इस फिल्म के बाद यह दोनों अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में भी साथ काम करने वाले हैं। बता दें सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है जोकि 23 जून को रिलीज होने वाली है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App