ताज़ा खबर
 

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने कहा- गांव में छुपी प्रतिभा को सामने लाने का काम करते हैं रिएलिटी शोज

डिसूजा ने कहा कि इसी तरह अपने घरों में वातानुकूलित कमरों में बैठकर यह समझना बेहद मुश्किल है कि देश के गांवों में कौन सी प्रतिभा छिपी है, इसलिए रियलिटी शो महत्वपूर्ण होते हैं।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 10:48 am
बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा। (Image Source: Instagram)

बहुत से रियलिटी शो में जज के रूप में नजर आ चुके दिग्गज कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा का कहना है कि इस तरह के शो लोगों को अपनी प्रतिभा पूरी दुनिया को दिखाने का मौका देते हैं और उनके बीच की दूरियों को कम करते हैं। रेमो जल्द ही ‘डांस प्लस सीजन-3’ से एक बार फिर जज के रूप में वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा- भारत कला से लेकर संस्कृति और जीवनशैली से लेकर रहन-सहन जैसे सभी मामलों में विविधतापूर्ण है। उत्तर भारत में बैठकर इस बात को समझना मुश्किल है कि दक्षिण भारत में क्या हो रहा है।

डिसूजा ने कहा कि इसी तरह अपने घरों में वातानुकूलित कमरों में बैठकर यह समझना बेहद मुश्किल है कि देश के गांवों में कौन सी प्रतिभा छिपी है, इसलिए रियलिटी शो महत्वपूर्ण होते हैं, जिसके जरिए प्रतिभाशाली लोग अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं। रेमो के मुताबिक- जब दर्शक टीवी पर फोल्क डांस की प्रस्तुति देखते हैं तो उन्हें इनके बारे में पता चलता है और वे इसकी सराहना करते हैं। कुछ पुरानी पीढ़ी के डांसरों और कोरियाग्राफरों को प्रतिभाशाली होने के बावजूद उनकी कला के बारे में लोग ज्यादा नहीं जान पाए और वे इसे नहीं दिखा सके। यह लोगों के बीच की दूरियां कम करता है।

रेमो के अलावा स्टार प्लस के इस अपकमिंग रिएलिटी डांस शो में शक्ति मोहन, धर्मेश येलांदे और पुनीत जे पाठक भी जज की भूमिका में नजर आएंगे। रेमो सुपरस्टार सलमान खान के साथ डांस पर बेस्ड फिल्म बनाने वाले हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए सलमान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते और वह अलग-अलग डांस स्टाइल भी सीख रहे हैं।

वहीं रेमो ने इस बात को कंफर्म करते हुए कहा य​ह एक डांस बेस्ड फिल्म है और सलमान काफी नए डांस स्टाइल सीख भी रहे हैं, यह सभी डांस फॉर्म उनके फैंस को सरप्राइज कर देंगे तो अभी मैं इस बारे में कुछ भी खुलासा नहीं करना चाहता। सलमान अभी अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। जैसे ही उनसे मेरी फिल्म की डेट्स को लेकर बातचीत होगी हम उसी के हिसाब से काम करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App