ताज़ा खबर
 

स्कूल को 3 करोड़ रुपये दान करेंगी रेखा, जानें क्या है वजह

पीसीएमसी के अधिकारियों द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक पिछले साल 20 लाख रुपए दान किए थे। श्याम ने बताया कि पीसीएमसी के अधिकारी पिछले 2-3 साल से स्कूल के फंड के लिए कोशिशें कर रहे थे।

Rekha, PCMC, MPLAD funds, Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation, maharashtra news, rekha movies, rekha movies list, rekha images, rekha pictures, rekha picturesपूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस अब फिल्मों से ज्यादा राजनीति में सक्रिय हैं।

पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने कासारवाडी में एक स्कूल के निर्माण के हेतु स्थानीय MPLAD (विकास कार्यों के लिए संसदीय कोष) से 3 करोड़ रुपए दान करेंगी। कासारवाडी पिम्परी छिंछवाड़ा म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (PCMC) के तहत आता है। इस इंग्लिश मीडियम स्कूल का निर्माण पीसीएमसी के द्वारा तकरीबन 14 करोड़ रुपए की लागत से किया जा रहा है। यह स्कूल PPP (पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप) के मॉडल के तहत बन रहा है। रेखा ने स्कूल के निर्माण के संदर्भ में जानकारी ली है।

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक लोकल कॉर्पोरेटर श्याम लांदे ने बताया- मुंबई के जिला कलेक्टरेट ने पुणे जिला कलेक्टरेट को पत्र भेज दिया है। हमने प्रॉपर्टी से संबंधित सारे दस्तावेज, अनुमानित राशि और डिजाइन की कॉपी समेत सब कुछ जमा कर दिया हैं जिनसे स्कूल बनेगा। पीसीएमसी के अधिकारियों द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक पिछले साल 20 लाख रुपए दान किए थे। श्याम ने बताया कि पीसीएमसी के अधिकारी पिछले 2-3 साल से स्कूल के फंड के लिए कोशिशें कर रहे थे। इसी मामले में कुछ वक्त पहले उन्होंने रेखा से संपर्क किया था।

हालांकि रेखा की तरफ से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आने के चलते यह प्रोजेक्ट अब तक पेंडिंग था। बाद में जब उनसे दोबारा संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर दी। लांदे ने बताया कि कासारवाडी में यह अपनी तरह का पहला इंग्लिश मीडियम स्कूल होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो रेखा अब फिल्मों में कम ही सक्रिय हैं। वह आखिरी बार फिल्म शमिताभ में नजर आई थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रणवीर सिंह ने पद्मावत में साथ काम कर चुके कलाकार को बताया ‘सेक्स पैंथर’
2 अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ के ट्रेलर पर विराट कोहली ने दिया ये मजेदार रिएक्शन
3 शिवरात्रि के उत्सव में खूब नाचीं एक्ट्रेस तमन्ना, सामने आया वीडियो
  यह पढ़ा क्या?
X