ताज़ा खबर
 

गाड़ी में बैठते ही कुछ करती दिखाई दीं रेखा, देखें Video

रेखा ने बैठते ही अपना बैग खोला उसमें से गजरे की कुछ लड़ियां निकालीं उन्हें सूंघा और कार में अपने चेहरे के सामने ही टांग दिया।

Author September 20, 2016 11:02 AM
रेखा के चेहरे के सामने गजरा टंगा हुआ है।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट में रेखा मॉडर्न लुक में दिख रही थीं। ब्लैक ड्रेस के साथ रेखा ने एक व्हाइट स्कार्फ से अपने सिर को ढका हुआ था। रेखा एयरपोर्ट से बाहर आईं गाड़ी में बैठ गईं। गाड़ी में बैठकर उन्होंने जो किया वो देखकर सब हैरान रह गए।

रेखा ने बैठते ही अपना बैग खोला उसमें से गजरे की कुछ लड़ियां निकालीं उन्हें सूंघा और कार में अपने चेहरे के सामने ही टांग दिया। रेखा को गजरा कितना पसंद है यह तो सभी जानते हैं। क्योंकि अकसर ही इवेंट्स में रेखा को गजरा लगाए देखा गया। लेकिन उसका इस्तेमाल वो रूम फ्रेशनर के तौर भी करती हैं ये किसी को नहीं पता था।

rekha-gajra

बता दें कि हाल ही में रेखा की जीवन पर लिखी गई किताब “रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी” रिलीज हुई थी। यासिर उस्समान की लिखी इस किताब में कई चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं। इसमें अमिताभ बच्चन और रेखा की फिल्मी जोड़ी टूटने के पीछे की वजह के बारे में बताया है।किताब के अनुसार अमिताभ बच्चन ने जया के कारण ही रेखा के संग कभी काम न करने का निर्णय लिया था। रेखा ने बताया है, “एक बार मुकद्दर का सिकंदर फिल्म के ट्रायल से कमय मैं प्रोजेक्शन रूम से पूरे बच्चन परिवार को देख रही थी। जया सामने की सीट पर बैठी थीं और उनके माता-पिता उनके पीछे। वो उन्हें उतना साफ नहीं देख सकते थे जितना मैं देख पा रही थी। और मैंने फिल्म में हमारे लव सीन के दौरान जया की आंखों से आंसू निकलते देखे। उसके एक हफ्ते बाद इंडस्ट्री में हर कोई मुझसे कहने लगा कि उसने (अमिताभ) अपने प्रोड्यूसरं से कह दिया है कि वो मेरे संग काम नहीं करेगा। हर किसी ने मुझे इसके बारे में बताया लेकिन उसने एक शब्द नहीं कहा। जब मैंने उससे इसके बारे में पूछना चाहा तो उसने कहा कि मुझसे इसके बारे में कुछ मत पूछो, मैं एक शब्द नहीं बोलूंगा।”

Read Also:रेखा की जीवनी से हुआ खुलासा, अमिताभ बच्चन ने क्यों किया उनके साथ फिल्मों में काम करना बंद

Read Also:ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में रेखा ऐसे पहुंची थीं कि सबकी नजरें उन पर थम गई

 

ekha

rekha

 

3rekha-shatrughantrophy-cvidyasagarrao

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App