scorecardresearch

ऋषि कपूर की शादी में सिंदूर लगाए पहुंची थीं रेखा, कपल को बधाई देकर चली गई थीं अमिताभ बच्चन के पास; कहने लगी थीं ये बात

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में रेखा सिंदूर लगाकर पहुंचीं और कपल से मुलाकात करके अमिताभ बच्चन के पास चली गई थीं।

ऋषि कपूर की शादी में सिंदूर लगाए पहुंची थीं रेखा, कपल को बधाई देकर चली गई थीं अमिताभ बच्चन के पास; कहने लगी थीं ये बात
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। रेखा ने फिल्म ‘सावन भादो’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आई थीं। अपने करियर से इतर रेखा कई बार अपनी शादी और अफेयर को लेकर भी चर्चा में रही थीं। एक बार तो वह ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर की शादी में सिंदूर लगाकर व मंगलसूत्र पहनकर पहुंच गई थीं। उनका यह अंदाज देखकर वहां पर लोगों का ध्यान कपल से हट गया था और एक्ट्रेस के सिंदूर पर टिक गया था।

रेखा से जुड़े इस किस्से का जिक्र उनकी ऑटो बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी किया गया है। ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं, जिनमें अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया बच्चन और उनकी मां तेजी बच्चन का नाम भी शामिल है। रेखा ने रिसेप्शन में व्हाइट साड़ी, माथे पर छोटी बिंदी और मांग में सिंदूर भरकर एंट्री की थी।

बायोग्राफी के मुताबिक, रेखा के वहां पहुंचते ही सबका ध्यान उनके लुक से ज्यादा उनके सिंदूर पर था। यहां तक कि वहां मौजूद फोटोग्राफर ने भी रेखा की तस्वीरें लेनी शुरू कर दी थीं। चारों तरफ यह चर्चा होने लगी थी कि क्या रेखा ने शादी कर ली है। सिने ब्लिट्ज की रिपोर्ट के अनुसार, रिसेप्शन में ऋषि कपूर और नीतू कपूर को बधाइयां देने के बाद रेखा अमिताभ बच्चन के पास चली गई थीं।

रेखा ने वहां रहते हुए अमिताभ बच्चन से कुछ देर तक पेशेवर बातें भी कीं। इससे इतर रेखा की बायोग्राफी में बताया गया था कि एक्ट्रेस असल में किसी शूट से सीधा रिसेप्शन पार्टी में पहुंच गई थीं। ऐसे में उन्हें अपना लुक चेंज करने का जरा सा भी मौका नहीं मिल पाया था। सिंदूर के बारे में रेखा से ‘उमराव जान’ की रिलीज के बाद भी सवाल किया गया था।

इस सवाल पर रेखा का कहना था, “जिस शहर से मैं आती हूं, वहां पर सिंदूर लगाना फैशन है।” इससे इतर अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, “मुझे लोगों की बातों की कोई परवाह नहीं है और मुझे लगता है कि सिंदूर मुझपर काफी अच्छा लगता है।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट