अमिताभ बच्चन और रेखा को पर्दे पर भी साथ बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं जया, दोनों का रोमांटिक सीन देख लगी थीं रोने

रेखा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका और अमिताभ बच्चन का रोमांटिक सीन देख जया बच्चन रोने लगी थीं।

rekha, amitabh bachchan, jaya bachchan
रेखा और अमिताभ बच्चन को पर्दे पर साथ देख रोने लगी थीं जया बच्चन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। रेखा ने फिल्म ‘सावन भादो’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आई थीं। करियर में रेखा ने कई फिल्में अमिताभ बच्चन संग भी कीं, उनमें से एक फिल्म थी ‘मुकद्दर का सिकंदर।’ फिल्म में अमिताभ बच्चन और रेखा का रोमांटिक सीन भी था, जिसे देख जया बच्चन बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

जया बच्चन से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद रेखा ने स्टारडस्ट मैगजीन को दिए इंटरव्यू में किया था। रेखा ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “जब बच्चन परिवार ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के ट्रायल शो के लिए आए तो मैं पूरे परिवार को प्रोजेक्शन रूम के जरिए देख रही थी। जया जहां पहली लाइन में बैठी थीं तो वहीं अमिताभ बच्चन और उनका परिवार दूसरी लाइन में बैठा था।”

रेखा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “वह जया को ठीक से नहीं देख सकते थे और प्रोजेक्शन रूम से वह मुझे साफ दिखाई दे रही थीं। फिल्म में हमारा रोमांटिक सीन था, जिसे देख उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।” रेखा ने बताया कि ट्रायल शो के करीब एक सप्ताह बाद उन्हें बताया गया कि बिग बी ने निर्माताओं को यह साफ कर दिया है कि वह मेरे साथ दोबारा काम नहीं करेंगे।

रेखा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मुझे यह बात सबने बताई थी, सिवाय अमिताभ बच्चन के। उन्होंने इस मामले पर मुझसे एक शब्द तक नहीं कहा था। जब मैंने उनसे सवाल करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि मैं इसपर कुछ नहीं कहने वाला हूं, इसलिए मुझसे इस बारे में कुछ मत पूछो।” बता दें कि रेखा संग रिश्तों को लेकर अकसर अमिताभ बच्चन से भी सवाल किये जाते थे, लेकिन वह हमेशा इनसे बचते नजर आते थे।

अमिताभ बच्चन की इस बात पर रेखा ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा था, “उन्हें ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए? उन्होंने यह चीज अपनी छवि को बचाने के लिए की है, परिवार को बचाने के लिए की है। मुझे लगता है कि यह ठीक है, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया इस बारे में क्या कहती है। दुनिया को मेरे लिए उनका प्यार और उनके लिए मेरे प्यार के बारे में क्यों जानना है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बड़े पर्दे पर दीपिका-बिपाशा आमने सामने, ‘क्रीचर 3डी’ व ‘फाइंडिंग फैनी’ हुई साथ रिलीज़
अपडेट