ताज़ा खबर
 

60 पार होने के बाद भी कम नहीं हुआ है रेखा का जलवा, आईफा में किया जमकर डांस, देखें वीडियो

रेखा की परफॉर्मेंस को देखकर कई लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि वे 63 साल की हो चुकी हैं। अपनी ग्रेस और एक्सप्रेशन्स के सहारे रेखा ने अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध दिया। उन्होंने न केवल इस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता बल्कि उन्होंने रिहर्सल्स में भी जमकर हिस्सा लिया था।

रेखा ने 20 साल बाद अपने सदाबहार गाने पर परफॉर्म किया।

हर साल की तरह इस साल भी आईफा में बॉलीवुड सितारों से लैस रंगीन शाम का लोगों ने लुत्फ लिया। लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग था। दरअसल कई लोग आईफा 2018 का इंतज़ार इसलिए भी कर रहे थे क्योंकि ये खबर थी कि गुज़रे ज़माने की सदाबहार अभिनेत्री रेखा आइफा के स्टेज पर परफॉर्म करेंगी। रेखा की परफॉर्मेंस देखकर कहीं से भी ये नहीं कहा जा सकता था कि ये अभिनेत्री अपनी ज़िंदगी के छठे दशक में हैं। रेखा ने अपनी फिल्म मुकद्दर का सिकंदर के गाने सलाम ए इश्क में परफॉर्म किया। गौरतलब है कि मुकद्दर का सिकंदर (1978) के इस गाने में अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ परफॉर्म किया था।

रेखा की परफॉर्मेंस को देखकर कई लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि वे 63 साल की हो चुकी हैं। अपनी ग्रेस और एक्सप्रेशन्स के सहारे रेखा ने अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध दिया। उन्होंने न केवल इस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता बल्कि उन्होंने रिहर्सल्स में भी जमकर हिस्सा लिया था। इस दौरान वे बॉलीवुड के कई यंग एक्टर्स के साथ तस्वीर खिंचाती हुई नज़र आईं। इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म ‘मुगल ए आजम’ के सुप्रसिद्ध सॉन्ग ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ और फिल्म ‘उमराव जान’ के सॉन्ग ‘दिल चीज क्या है’ और ‘इन आंखों की मस्ती’ पर भी परफॉर्म किया।

The Legend Who Stole The Show #Rekha ji #rocks #iifa2018

A post shared by TheRekhaFanclub (@therekhafanclub) on

गौरतलब है कि आईफा 2018 का रंगारंग आयोजन थाईलैंड मे हुआ और इस शो के लिए कई बॉलीवुड सितारों ने ज़बरदस्त परफॉर्मेंस दी। कुछ ही दिनों में रिलीज़ हो रही फिल्म संजू के लीड एक्टर रणबीर कपूर भी अपनी फिल्म के प्रमोट करने के लिए आईफा पहुंचे और एक शानदार परफॉर्मेंस दी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IIFA 2018: Mr India के सीक्वल पर बोले अनिल कपूर, हर फिल्म का अपना भाग्य होता है
2 IIFA Awards 2018: 63 की उम्र में 20 साल बाद स्टेज पर दिखा रेखा के डांस का जलवा, देखें Videos
3 इस मशहूर अभिनेता की पुरानी बीवी ने थामा दूसरे आदमी का हाथ, कविता लिख जताया प्यार
यह पढ़ा क्या?
X