मेरे दिल के घाव आपकी नजर से ज्यादा गहरे हैं- भरी महफिल में जया बच्चन के लिए बोल पड़ी थीं रेखा, जानें क्या था मामला

रेखा ने अवॉर्ड फंक्शन में सबके सामने जया बच्चन के लिए कहा था कि मेरे दिल के घाव आपकी नजरों से भी ज्यादा गहरे हैं।

rekha jaya bachchan
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा और जया बच्चन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा और एक्टर अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें अकसर इंडस्ट्री के गलियारों में उठती रहती हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन और रेखा अकसर इन बातों से बचते हुए ही नजर आते हैं। वहीं जब सवाल जया बच्चन से किया जाता था तो वह भी अमिताभ और रेखा के अफेयर की बातों को झूठा ही करार देती थीं। हालांकि, अफेयर की इन खबरों के कारण कहीं न कहीं जया बच्चन और रेखा के रिश्ते में भी खटास आने लगी थी। वहीं एक अवॉर्ड शो के दौरान रेखा ने सबके सामने जया बच्चन से कहा था कि मेरे दिल के घाव आपकी नजरों से भी ज्यादा गहरे हैं।

जया बच्चन से से जुड़ी यह बात खुद रेखा ने 1978 को स्टारडस्ट को दिये इंटरव्यू में बताई थी। रेखा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैंने चंद लाइनें कही थीं, जिसे लेकर लोग यह समझने लगे थे कि वह अमिताभ बच्चन के लिये हैं। लेकिन असल में वह लाइनें जया बच्चन के लिए थीं। इंटरव्यू में रेखा ने अवॉर्ड फंक्शन में कही गई पंक्तियों को भी दोहराया।

रेखा ने जया बच्चन से कही गई बातों को दोहराते हुए कहा, “मैंने आपकी तरफ देखा और आपने तो अपना मुंह ही मोड़ लिया। क्यों, आपको लगता है कि आपको ज्यादा तकलीफ हो रही है। लेकिन आप यह नहीं देख सकते कि मेरी स्थिति ज्यादा बुरी है? आपकी इस नजर में एक गहरी चोट है। लेकिन क्या आप मेरे दिल के घाव नहीं देख सके, जो आपकी नजर से भी ज्यादा गहरे हैं?”

रेखा ने अपने उसी इंटरव्यू में बताया कि जया बच्चन ने उन्हें एक बार डिनर पर बुलाया था। लेकिन जब वह वापस जाने लगी थीं तो जया बच्चन ने उन्हें चेतावनी तक दी थी। रेखा ने इस बारे में कहा था, “एक शाम उन्होंने मुझे डिनर के लिए घर पर बुलाया। हमने अमिताभ बच्चन के अलावा वहां रहकर हर किसी के बारे में बातें कीं।”

रेखा ने जया बच्चन से जुड़े किस्से को साझा करते हुए आगे कहा, “मेरे घर से जाने से पहले उन्होंने मुझसे कहा, “चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अमित को कभी नहीं छोड़ूंगी।” बता दें कि जया बच्चन को लेकर यह भी कहा जाता है कि एक बार उन्होंने रेखा को अमिताभ बच्चन के साथ देख लिया था और गुस्से में आकर उन्होंने एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।