scorecardresearch

शाहरुख खान के बारे में बात करते-करते जब भावुक हो गईं रेखा, भरी महफिल में खोला था किंग खान से जुड़ा यह राज

रेखा एक इवेंट के दौरान शाहरुख खान के बारे में बात करते-करते रोने लगी थीं। उन्होंने किंग खान से जुड़ा एक किस्सा भी साझा किया था।

शाहरुख खान के बारे में बात करते-करते जब भावुक हो गईं रेखा, भरी महफिल में खोला था किंग खान से जुड़ा यह राज
शाहरुख खान के बारे में बात करते-करते भावुक हो गई थीं रेखा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। रेखा ने कन्नड़ फिल्म ‘सीआईडी’ से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था और इसके बाद हिंदी फिल्मी दुनिया में भी जबरदस्त पहचान बनाई थी। यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में रेखा को सभी बॉलीवुड सितारे पसंद करते हैं और उनकी बहुत इज्जत भी करते हैं, लेकिन बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान एक्ट्रेस के पसंदीदा हैं। साल 2017 में एक इवेंट के दौरान वह शाहरुख खान के बारे में बात करते-करते भावुक तक हो गई थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने शाहरुख खान से जुड़ा मजेदार किस्सा भी साझा किया था।

रेखा ने शाहरुख खान के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए गुलजार की शायरी का सहारा लिया था। एक्ट्रेस ने किंग खान के बारे में बात करते हुए कहा था, “आप ने कभी किसी आत्मा को महसूस किया है, देखा है। एक शरीर जब जलता है तो वह राख बन जाता है, लेकिन जब आत्मा जलती है तो वह हीरा बन जाती है। मैंने कभी आत्मा देखी नहीं है, लेकिन अपनी जिंदगी में उस खास को महसूस जरूर किया है।”

रेखा ने शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा था, “मुझे नहीं पता कि कितनी बार उस शख्स ने अपनी आत्मा को मारा होगा, इसी वजह से वह आज हीरे की तरह चमक रहा है। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि जिस तरह से उसने हमें मुस्कुराना सिखाया, वह बहुत ही अच्छा इंसान है। प्रतिभा उसकी रग-रग में बहती है लेकिन इससे ज्यादा उसके पास देने के लिए प्यार है जो कि हम सबने देखा है।”

रेखा ने इवेंट में शाहरुख खान से जुड़ा किस्सा भी साझा किया। एक्ट्रेस ने कहा, “हम हवाईजहाज में सफर कर रहे थे और मैं दिन और रात में काम करने की वजह से थकी हुई थी। मैं सो चुकी थी और जब मेरी आंख खुली तो मैंने आवाज सुनी ‘रेखा जी, रेखा जी प्लीज उठिए। खिड़की नीचे कीजिए और बाहर देखिए नजारा कितना खूबसूरत है। सूर्यास्त है। उसके बाद सो जाइएगा।”

रेखा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैंने सनसेट तो नहीं देखा, लेकिन धीरे से मुड़कर पीछे देखा। वह शाहरुख खान थे, मैंने उनकी आंखों में देखा और सोचा कि भैया, ये तो हमारी बिरादरी का इंसान है।” बता दें कि रेखा ने शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में कैमियो भी किया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट