हम जो चाहते हैं हम वो करेंगे…जब इंटरव्यू में रेखा से पूछा गया था शादी को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने कही थी ये बात

रेखा ने बीबीसी को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे शादी को लेकर भी सवाल किया गया था। इस सवाल को लेकर रेखा ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया।

rekha, rekha photo, rekha newsरेखा ने शादी करने के सवाल पर दिया जवाब (फोटो क्रेडिट रेखा द एक्ट्रेस इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने अपनी एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है। वह करीब 180 से भी ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, अपनी परफॉर्मेंस के लिए रेखा ने नेशनल अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड का खिताब भी हासिल किया है। रेखा अपनी फिल्मों से इतर कई बार अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। रेखा ने बीबीसी को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे शादी को लेकर भी सवाल किया गया था। इंटरव्यू के दौरान उनसे कहा गया था कि बहुत से लोग कहते हैं कि रेखा को शादी कर लेनी चाहिए।

हम जो चाहते हैं वो हम करेंगे- इस बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने भी जबरदस्त जवाब दिया था और कहा था कि हम जो चाहते हैं हम वही करेंगे। दरअसल, रेखा से इंटरव्यू में कहा गया, “बहुत से लोग यह कहते हैं कि रेखा को भी चाहिए कि आपको सेटल हो जाना चाहिए और शादी कर लेनी चाहिए।” इस पर सादगी से जवाब देते हुए रेखा ने कहा, “बहुत से लोग बहुत सी राय देते हैं। लेकिन हम जो चाहते हैं वो हम करेंगे। हम राय सुनते हैं, लेकिन असल में तो हम वही करते हैं जो हम चाहते हैं। और इस वक्त हम शादी बिल्कुल भी नहीं करना चाहते हैं।”

बीबीसी को दिए इंटरव्यू में रेखा (Rekha) ने अपनी फिल्मों को लेकर भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि करीब छह से सात सालों तक मुझे अपनी कोई भी फिल्में पसंद नहीं आई थीं।

मैं उस नेशनल अवॉर्ड के लायक नहीं थी- इसके साथ ही उन्होंने उमराव जान के लिए उन्हें मिले नेशनल अवॉर्ड पर भी बात की। उन्होंने कहा, “मैं उस नेशनल अवॉर्ड के लायक नहीं थी। मुझे उर्दू तक अच्छे से नहीं आती थी। लेकिन उस समय फिल्म का माहौल कुछ ऐसा था, मैं कुछ ऐसी चीजों से गुजर रही थी कि वह बात मेरे शक्ल पर आ गई।”

मुझसे पूछिये ना- बता दें कि रेखा (Rekha) हाल ही में इंडियन आइडल के सेट पर भी नजर आई थीं। जहां उन्होंने शो के कंटेस्टेंट और जज के साथ खूब एंजॉय किया। शो के दौरान ही होस्ट जय भानुशाली ने नेहा और रेखा से पूछा, ‘क्या आपने कभी देखा कि कोई औरत इतना पागल हो रही है किसी आदमी के लिए, वो भी शादी शुदा आदमी के लिए?’ इसका जवाब देते हुए रेखा ने कहा, “मुझसे पूछिये ना?” रेखा के इस जवाब पर नेहा कक्कड़ से लेकर विशाल ददलानी और अन्य लोग भी हैरान रह जाते हैं।

रेखा की शादी- रेखा (Rekha) की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो यासिर उस्मान द्वारा लिखी गई रेखा की बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ के मुताबिक उनकी शादी साल 1990 में दिल्ली के उद्योगपति मुकेश अग्रवाल से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ ही महीनों बाद उनके पति ने खुदकशी कर ली थी, जिसे लेकर रेखा को उनके ससुराल वालों ने ‘डायन’ तक कहना शुरू कर दिया था।

Next Stories
1 कर्फ़्यू में पालतू कुत्ते संग मॉर्निंग वॉक करती दिखीं मलाइका अरोड़ा, नाराज़ लोगों ने कर दिया ट्रोल
2 मोदी जी ने देश को बर्बाद कर दिया- प्रधानमंत्री पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- लोग सड़कों पर मर रहे, इनके सारे दावे झूठे
3 विश्व में सबसे ज्यादा जनसंख्या वाले राष्ट्र हैं हम…कोरोना के बीच कंगना रनौत ने किया ट्वीट तो लोगों से मिले जवाब
यह पढ़ा क्या?
X