वह बहुत ओल्ड फैशंड हैं, अपनी छवि बचाना चाहते हैं- अमिताभ के अफेयर से इंकार करने पर रेखा ने यूं दिया था जवाब

अमिताभ बच्चन ने रेखा संग अपने अफेयर की बात से इंकार कर दिया था, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा था कि वह अपनी छवि बचाना चाहते हैं।

rekha, amitabh bachchan
रेखा और अमिताभ बच्चन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा का आज 67वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ आम लोग भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। रेखा ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस फिल्म ‘गुट्टू’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आई थीं। रेखा अपने करियर से इतर कई बार एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन ने रेखा संग अफेयर से साफ इंकार कर दिया था, जिसपर एक्ट्रेस का कहना था कि वह बहुत ओल्ड फैशंड हैं, बस अपनी छवि बचाना चाहते हैं।

1984 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में रेखा से सवाल किया गया कि अमिताभ बच्चन ने तो आपके साथ अपने अफेयर पर साफ इंकार कर दिया है। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “उन्हें ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए? उन्होंने ऐसा अपनी छवि बचाने के लिए, अपना परिवार बचाने के लिए और अपने बच्चों को बचाने के लिए किया। मुझे लगता है कि यह अच्छा है।”

अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए रेखा ने आगे कहा था, “मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं, लोगों को उनके लिए मेरे प्यार और मेरे लिए उनके प्यार को क्यों जानना चाहिए? मैं उन्हें प्यार करती हूं, वो मुझे प्यार करते हैं, बस खत्म। मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि बाकी लोग इस बारे में क्या सोचते हैं। अगर उन्होंने निजी तौर पर ऐसा कुछ कहा होता तो मैं जाहिर है कि नाराज होती।”

अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए रेखा ने आगे कहा, “लेकिन क्या कभी उन्होंने मेरे साथ ऐसा किया? मैं आपसे पूछती हूं, तो मैं क्यों इस चीज की परवाह करूं कि उन्होंने सार्वजनिक तौर पर क्या कहा। मुझे मालूम है कि लोग कह रहे होंगे कि बेचारी रेखा, पागल है उसपर, फिर भी देखो। मैं इस दया के लायक भी हूं। मिस्टर बच्चन अभी भी पुराने ख्यालात के हैं, वह किसी का दिल नहीं दुखाना चाहते तो उनकी पत्नी का क्यों दिल दुखाएं।”

बता दें कि रेखा से अफेयर के सिलसिले में अमिताभ बच्चन से बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने अपने शो में भी सवाल किया था। जिसपर एक्टर का कहना था, “हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है, यह केवल मीडिया का बनाया हुआ खेल है।” उनके अलावा रेखा ने भी सिमी गरेवाल के शो में बिग बी से अफेयर की बात से साफ इंकार किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट