ताज़ा खबर
 

टीवी शो नामकरण में निगेटिव रोल प्ले करने जा रही हैं रीमा लागू की बेटी!

शो में रीमा अब तक दयावंती मेहता नाम का किरदार निभा रही थीं जो कि शो का लीड निगेटिव किरदार थीं। हालांकि उनकी अचानक हुई मौत के बाद मेकर्स ने रीमा की बेटी से उनके किरदार को रिप्लेस करने का करने का फैसला किया है।

बॉलीवुड फिल्मों में लंबे वक्त तक मां का किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस रीमा लागू की बेटी मृण्मयी लागू अब शो में निगेटिव रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं।

टीवी चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले डेली सोप नामकरण में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने जा रहा है। कहानी के लीड किरदार नील खन्ना और अवनी एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। फिल्म ‘जख्म’ से मिलते जुलते इस ट्विस्ट को जितना हो सके अलग अंदाज में दर्शकों के सामने पेश करने के लिए मेकर्स भरसक प्रयास कर रहे हैं। हालांकि इस सबसे बढ़कर एक चीज है जो आपको एक्साइटेड कर देगी। बता दें कि शो की विलेन जल्द ही बदलने वाली है और अब इस डेली सोप में एक नई एंट्री होगी।

बॉलीवुड फिल्मों में लंबे वक्त तक मां का किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस रीमा लागू की बेटी मृण्मयी लागू अब शो में निगेटिव रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं। शो में रीमा अब तक दयावंती मेहता नाम का किरदार निभा रही थीं जो कि शो का लीड निगेटिव किरदार थीं। हालांकि उनकी अचानक हुई मौत के बाद मेकर्स ने रीमा की बेटी से उनके किरदार को रिप्लेस करने का करने का फैसला किया है। मालूम हो कि 18 मई 2017 को रीमा लागू की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

मालूम हो कि मृण्मयी भी अपनी मां की ही तरह अभिनय के क्षेत्र में काम कर रही हैं। उन्होंने कई मराठी फिल्मों में काम किया है और आमिर खान के प्रोजेक्ट तलाश और 3 इडियट्स से भी जुड़ी रही हैं। टीवी शो नामकरण के मेकर्स ने मृण्मयी से शो में निगेटिव रोल प्ले करने के लिए संपर्क किया था। हालांकि मृण्मयी ने शो में निगेटिव रोल प्ले करने के लिए अब तक सहमति नहीं दी है लेकिन जिस तरह से अब तक चीजें ठीक जा रही हैं, ऐसा लगता है कि जल्द ही वह अपनी मां की जगह नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App