ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान को मिला था फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ऑफर लेकिन….

गौरतलब है कि करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

Author नई दिल्ली | September 28, 2016 12:59 PM
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान।

क्या आप जानते हैं कि करण जौहर की चर्चित लव ट्राएंगल फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय और फवाद खान के अलावा एक और चर्चित चेहरा दिखाई दे सकता था। यह चेहरा था मशहूर बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान। बता दें कि सैफ इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देने वाले थे, लेकिन खबरों के मुताबिक फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म के लिए छोटे नवाब से संपर्क किया था लेकिन उसी दौरान सैफ अली खान चोटिल हो गए और डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी जिसके चलते मेकर्स ने उन्हें आराम करने का सुझाव दिया। सूत्रों के मुताबिक करण जौहर के लिए सैफ और करीना परिवार की तरह हैं।

गौरतलब है कि इस तरह की अफवाहें थीं कि करीना और सैफ करण से नाराज हैं क्योंकि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में सैफ जिस कैमियो भूमिका में नजर आने वाले थे उसके लिए शाहरुख खान को चुना गया था। सूत्रों के अनुसार, करीना हमेशा से कहती रही हैं कि करण उनके और सैफ के लिए हमेशा से भाई की तरह रहे हैं। करीना के प्रवक्ता की ओर से जारी बयान में कहा गया, इस तरह की अफवाहें असंवेदनशील हैं और करीना इससे बहुत दुखी हैं, जो रिपोर्ट किया जा रहा है उनमें कोई सच्चाई नहीं है।

गौरतलब है कि करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। यह एक लव ट्राएंगल ड्रामा है, यह पहली बार है जब आम-तौर पर पारिवारिक फिल्में बनाने वाले करण ने इस तरह की फिल्म बनाई है। फिल्म के गाने रिलीज किए जा चुके हैं और पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद की जा रही है।

ए दिल है मुश्किल का टीजर रिलीज ए दिल है मुश्किल का टीजर रिलीज

READ ALSO: दिशा पटानी ने खोला राज- जैकी चैन को लगता था कि मैं पागल हू्ं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App