ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से टाली गई ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट?

मेकर्स द्वारा अब तक इस बात की घोषणा नहीं की गई है कि फिल्म की नई रिलीज डेट क्या होगी लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म को अगले साल जनवरी में रिलीज किया जा सकता है।
Author नई दिल्ली | November 19, 2017 16:18 pm
संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है। हालांकि अब तक यह साफ नहीं है कि इसे आगे कब रिलीज किया जाएगा।

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है। यानि यह फिल्म अब 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी। वायकॉम 18 नेटवर्क द्वारा इस बात की घोषणा की गई है और पीटीआई ने इस खबर को अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया है। हालांकि मेकर्स द्वारा अब तक इस बात की घोषणा नहीं की गई है कि फिल्म की नई रिलीज डेट क्या होगी लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म को अगले साल जनवरी में रिलीज किया जा सकता है। फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के पीछे क्या वजह है यह तो अब तक प्रोडक्शन हाउस ने नहीं बताया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इन वजहों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाया गया है।

1. क्योंकि कट जाती दीपिका की नाक और भंसाली का गला- मेरठ के एक ठाकुर नेता ने निर्देशक संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर काट कर लाने वाले को पांच करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की थी। अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक सोम ने कहा, संजय लीला भंसाली और दीपिका के सिर काटकर लाने वाले को पांच करोड़ रुपये इनाम दिया जाएगा।’.

2. थिएटर मालिकों को होता करोड़ों का नुकसान- राजस्थान के कई जिलों के थिएटर मालिकों ने फिल्म को रिलीज करने से इनकार कर दिया था। मालूम हो कि फिल्म की रिलीज को लेकर तमाम तरफ से विरोध जारी था लेकिन सबसे ज्यादा विरोध राजस्थान में ही हो रहा था। इन बातों को लेकर डिस्ट्रिब्यूटर और थिएटर मालिक दोनों ही संशय में थे। कयास लगाए जा रहे थे कि यदि फिल्म रिलीज हुई तो थिएटरों में तोड़फोड़ की जाएगी।

3. मीडिया को फिल्म दिखाकर फंसे भंसाली- संजय लीला भंसाली ने फिल्म की रिलीज से कुछ ही हफ्ते पहले कुछ गिने चुने न्यूज एंकरों के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी थी जिसके बाद पत्रकारों के दो धड़े बन गए थे। एक तरफ वे लोग थे जो इस फिल्म के विरोध में थे और दूसरी तरफ वे लोग जो इसका समर्थन कर रहे थे।

4. फिल्म के विरोध में उतरे राजनेता- उमा भारती, अनिल बिज, योगी आदित्यनाथ, स्मृति ईरानी और वसुंधरा राजे सरीखे दिग्गज राजनेताओं ने या तो फिल्म की रिलीज रोके जाने की या इसे आगे खिसकाए जाने की बातें कही थीं।

5. कहानी को लेकर विवाद- फिल्म की कहानी को लेकर लगातार विवाद बना हुआ था। कहा यह जा रहा है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन खिलजी के बीच अंतरंग दृश्य दिखाए गए हैं। जयपुर की करणी सेना समेत ऐसे कई दल हैं जो फिल्म में इस तरह के सीन दिखाए जाने का विरोध कर रहे हैं।

सुपर डांसर-2 के सेट पर दीपिका पादुकोण ने बच्चों को सिखाए ‘घूमर’ के डांस स्टेप्स और साथ में ली सेल्फी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.