ताज़ा खबर
 

जानिए किस कारण के चलते ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता के अंतिम संस्कार में नहीं जा पाए करण जौहर

पिछले साल करन की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या ने रणबीर की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी।

Author March 27, 2017 6:14 AM
करन जौहर और ऐश्वर्या राय बच्चन ।

करन जौहर और ऐश्वर्या राय बच्चन की दोस्ती कई दशकों से वापस चर्चा में आ गई है। पिछले साल करन की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या ने रणबीर की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। पिछले हफ्ते पिता कृष्ण राज राय के निधन से दुखी ऐश्वर्या अभी शोक में हैं। कई वर्षों से कैंसर से जूझने के बाद, उनके पिता कृष्ण राज राय का पिछले सप्ताह घातक बीमारी से निधन हो गया था। जहां पूरा फिल्म उद्योग ऐश्वर्या राय को इस दुख की घड़ी में उनको सांत्वना देने पहुंचा वहीं करन जो उनके सबसे करीबी दोस्तों में से माने जाते थे वहां से नदारद थे। खबरों के मुताबिक इस बात ने ऐश्वर्या को परेशान किया है और दो दोस्तों के बीच सब चीजें ठीक नहीं हैं।

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक बड़ा कारण है कि करन अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकते। रिपोर्ट में कहा गया है कि करण जौहर अपने जुड़वां यश और रोही के साथ व्यस्त थे। रिपोर्टस के मुताबिक जब से वे पैदा हुए हैं दोनों बच्चे एनआईसीयू में रह रहें हैं। इसलिए करण अपना ज्यादा से ज्यादा समय अस्पताल में खर्च कर रहे हैं और बच्चों को घर लाने के लिए व्यवस्था कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, ऐश्वर्या जो कि फिलहाल पिता के निधन से दुखी हैं जिससे उबरने में शायद उन्हें अभी वक्त लगे, पर करन जौहर और उनकी दोस्ती पर इसके बाद क्या असर पड़ेगा ये तो आने वाले समय में ही मालूम पड़ेगा।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 10 क्रिकेटर्स, टॉप पर है ये भारतीय खिलाड़ी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App