ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने साइन करना बंद कर दीं नई फिल्में, शादी नहीं है वजह

दीपिका पादुकोण ने पद्मावत के बाद से कोई फ़िल्म साइन नहीं की है। क्या दीपिका रणवीर से शादी करने वाली हैं या उनका ये फ़ैसला किसी और वजह से है?

दीपिका के करियर को लेकर अफ़वाहों का बाज़ार गर्म है।

हाल ही में दीपिका पादुकोण कान फ़िल्म फ़ेस्टिवल में अपने फ़ैशनेबल अवतार के चलते सुर्खियों में रहीं। इससे पहले वे बेहद विवादास्पद रह चुकी ‘पद्मावत’ में अपने दमदार रोल के लिए दर्शकों की वाहवाही लूट चुकी हैं। ‘पद्मावत’ सुपरहिट साबित हुई और बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में दीपिका को स्थापित कर दिया। ऐसे में उनके फ़ैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि दीपिका जल्दी ही उन्हें नई फ़िल्म में नज़र आएंगी लेकिन आश्चर्यजनक रूप से उन्होंने अब तक कोई भी नई फ़िल्म साइन नहीं की है। दरअसल वे विशाल भारद्वाज की एक फ़िल्म में काम करने वाली थीं, लेकिन फ़िल्म के एक्टर इरफ़ान खान के बीमार हो जाने के चलते ये प्रोजेक्ट फिलहाल अटक गया है।

दीपिका अब कैरेक्टर बेस्ट फ़िल्मों पर फ़ोकस करना चाहती हैं।

ऐसे में दीपिका की प्रोफ़ेशनल लाइफ़ को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। जहां कुछ लोगों का मानना है कि उनकी कंधे और गर्दन की चोट के चलते वो अभी आराम फ़रमा रही हैं वहीं कुछ अफ़वाहें ऐसी भी हैं कि वे जल्दी ही ब्वॉयफ़्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी करने वाली हैं और इसी वजह से कोई नई फ़िल्म साइन नहीं कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की बढ़ी फ़ीस पर अभी कोई प्रोडक्शन हाउस विचार नहीं कर रहा है।

हालांकि ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका के कोई नई फ़िल्म साइन करने की असल वजह है कि वे करियर के इस मोड़ पर कोई भी हल्का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं। वे पद्मावत के बाद भी कैरेक्टर बेस्ड रोल्स को तरजीह देना चाहती हैं जिनमें उनके रोल का कद फ़िल्म में लीड एक्टर जितना हो। उन्हें जिस तरह की फ़िल्में ऑफ़र हो रही हैं, उन स्क्रिप्ट्स से दीपिका बहुत ज्यादा उत्साहित नहीं हैं। इसके अलावा एक और खास वजह है, जिसके चलते दीपिका किसी भी नई फ़िल्म के लिए हामी नहीं भर पा रही हैं और वो है फ़िल्म को लेकर उनकी फ़ीस। रिपोर्ट्स के अनुसार, पद्मावत के बाद से दीपिका जितना अमाउंट मांग रही हैं, उतनी फ़ीस कोई भी प्रोडक्शन हाउस देने के लिए राज़ी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App