ताज़ा खबर
 

टीवी पर रोमांस करती दिखेगी असली पति पत्नी अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा की जोड़ी

अनिरुद्ध ने बताया- मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं था कि उसने ऑडिशन दिया है और फाइनल हो गई हैं। यहां तक कि मेरी क्रिएटिव टीम ने भी इसे सीक्रेट रखा। मुझे इसके बारे में काफी बाद में मॉक शूट के दौरान पता चला।

Author नई दिल्ली | March 1, 2017 12:40 PM
अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा एक बार फिर टीवी पर रोमांस करते हुए आएंगे नजर (Image Source: Instagram)

टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे जो कि रुक जाना नहीं, बंधन, सुर्यपुत्र कर्ण जैसे शो में काम कर चुके हैं अब सब टीवी के यारो का टशन में नजर आएंगे। इसमें दिलचस्प बात यह है कि वो इन दिनों काफी खुश हैं। उनकी खुशी का कारण उनकी पत्नी शुभी आहूजा हैं। क्योंकि उन्हें भी इसी शो में अपने रीयल पति के अपोजिट रोमांस करने के लिए फाइनल कर लिया गया है। जी हां आपने सही सुना। अनिरुद्ध दवे की पत्नी को उनके अपोजिट रोल के लिए साइन किया गया है यह बात उनके लिए सरप्राइज के तौर पर सामने आई। इस मामले पर बोलते हुए अनिरुद्ध ने एक लीडिंग डेली को बताया- मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं था कि उसने ऑडिशन दिया है और फाइनल हो गई हैं। यहां तक कि मेरी क्रिएटिव टीम ने भी इसे सीक्रेट रखा। मुझे इसके बारे में काफी बाद में मॉक शूट के दौरान पता चला। वो मेरे साथ काम करना चाहती थी और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे दूसरा चांस मिला है।

HOT DEALS
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने रोल पाने में अपनी पत्नी की मदद की है तो एक्टर ने कहा- नहीं, हर एक्टर को मेरिट के हिसाब से काम मिलता है और कोई भी उसका क्रेडिट नहीं ले सकता। यह काफी दिलचस्प होगा कि वो मेरे किरदार के साथ रोमांस करेंगी जोकि मशीन है। दोनों को पहली बार जी टीवी के शो बंधन में साथ देखा गया था। लेकिन तब दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे। दोनों के लिए यह अरेंज मैरिज थी। इस एडोरेबल कपल ने नवंबर 2015 में हुई रॉयल वेडिंग में शादी की थी।

View this post on Instagram

@aniruddh_dave I'm a proud wife of a wonderful husband.

A post shared by SHUBHI (@shubhiahuja) on

बता दें कि टीवी पर सबसे ज्यादा चलने वाले कॉमेडी शो में से एक सब टीवी सीरियल के तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक स्टार जाने वाले हैं। शो की स्टार कास्ट में काफी बदलाव आने वाले हैं।

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर भाव्य गांधी जो शो पर टप्पू के किरदार में नजर आते हैं वो आठ साल से ज्यादा काम करने के बाद शो छोड़कर जा रहे हैं। जी हां आपने सही सुना। एक सूत्र ने डेली भास्कर को बताया कि भाव्य तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ पहले एपिसोड से जुड़े हुए हैं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App