ताज़ा खबर
 

लिप जॉब को लेकर अनुष्का शर्मा ने दी सफाई, मैं एक इंसान हूं और परफेक्ट नहीं हूं

अनुष्का ने कहा, "मेरे पास छुपाने को कुछ नहीं है, मैंने सिर्फ वह किया जो मुझे करना चाहिए था।
फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा। (फाइल फोटो)

फिल्म बॉम्बे वेलवेट में काफी अलग नजर आए होठों को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि वह एक इंसान हैं और वह परफेक्ट नहीं हैं। 2014 में फिल्म मेकर करन जोहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के बाद अनुष्का के होठों को लेकर सवाल उठे और ट्विटर पर भी उनका खूब मजाक बना। हाल ही में जारी एक बयान में अनुष्का में कहा कि उनके होंठ लिप इनहैंसिंग टूल और मेक अप तकनीक के चलते फिल्म बॉम्बे वेलवेट में वैसे दिख रहे थे।

Read Also: किम कर्दशियां ने कहा- जब तक जिंदा हूं फैंस के लिए शेयर करती रहूंगी न्यूड सेल्फी

‘Vogue’ मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा, “मेरे पास छुपाने को कुछ नहीं है। इसलिए जब मैं अपने लिप जॉब के बारे में बोलती हूं तो बहुत से लोग मुझे आगे आने के लिए बहादुर कहते हैं, पर मैंने सिर्फ वह किया जो मुझे करना चाहिए था (बॉम्बे वेलवेट में रोल के लिए)। मैं झूठ नहीं बोलूंगी कि मैंने नहीं किया। मुझे जिम्मेदारी लेनी थी। मैं चाहती थी कि मेरे फैन जानें कि मैं एक इंसान हूं और मैं परफेक्ट नहीं हूं।”

Read Also: सोनू निगम ने सड़क किनारे बैठ गाया ‘कल हो ना हो’, नाश्‍ते के लिए राहगीर देकर गया 12 रुपये

2 साल पहले अनुष्का के होठों को लेकर हुए विवाद के बाद उन्होंने कहा था, “मैं पिछले कुछ वक्त से एक अस्थाई लिप इनहैंसिंग टूल का मेकअप के साथ इस्तेमाल कर रही हूं। हो सकता है कि इसके चलते मेरे होठ थोड़ा अलग नजर आ रहे हों। कुछ कारणों से मैंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराने का फैसला किया है।

See Also: तय हुई सलमान खान की शादी की डेट, साल के अंत में करेंगे शादी

Salman Khan Marriage, Wedding, Salman Khan तय हुई सलमान खान की शादी की डेट, साल के अंत में करेंगे शादी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.