ताज़ा खबर
 

पत्नी की मौत के बाद संजू बाबा को मिला माधुरी का सहारा, पढ़िए कैसे हुआ था प्यार

माधुरी ने उस समय संजू से अपने प्यार की बात छुपाई थी। उन्होंने कभी नहीं स्वीकारा कि उनके और संजू बाबा के बीच रिलेशन रहा। सच्चाई...

बॉलीवुड में 90 का दौर रोमांस का दौर था। प्रेम कहानियां बन रही थीं और बनाई जा रही थीं। उन्हीं में से एक थी संजय दत्त और माधुरी के प्रेम की कहानी। 90 के दौर में संजय-माधुरी के प्यार के चर्चे चारों ओर थे। यह हॉट टॉपिक था। लेकिन तब संजय की शादी हो चुकी थी। ऋचा शर्मा से। बेटी त्रिशला भी हो चुकी थी। फिर भी संजू माधुरी से नजरें लड़ा बैठे। इसी बीच पत्नी की मौत हो गई, जिसने उन्हें झकझोर दिया।

फिल्म साजन की शूटिंग के दौरान धकधक गर्ल ने उनकी जिंदगी में आईं। बैक टू बैक दोनों ने कई फिल्में साथ कीं। इसमें खलनायक और थानेदार शामिल हैं। माधुरी इस दौरान संजय को बुरे दौर से निकलने में मदद कर रही थीं। वह उनका सहारा बनीं। यहीं दोनों के बीच प्यार पनपा। दोनों का नाम 90 के हॉट कपल्स की फेहरिस्त में लिया जाता है। हालांकि, ज्यादा दिन तक दोनों साथ नहीं रहे थे।

माधुरी ने उस समय संजू से अपने प्यार की बात छुपाई थी। उन्होंने कभी नहीं स्वीकारा कि उनके और संजू बाबा के बीच रिलेशन रहा। जबकि सच्चाई कुछ और ही थी। दोनों के दिल में एक-दूजे के लिए दिल धड़कते थे। दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी सामने आईं थीं। प्यार के चर्चे तो मशहूर थे ही।

दरअसल, संजय टेररिस्ट एंड डिसरप्टिव एक्टिविटीज़ (टाडा) एक्ट के तहत साल 1993 में गिरफ्तार किए गए, उसके बाद इस प्रेम कहानी में विराम लग गया। माधुरी उसने मिलने के लिए जेल भी नहीं गईं। संजय के गिरफ्तार होने के बाद माधुरी ने मीडिया के सामने अपनी और संजू के प्यार की बात से पल्ला झाड़ लिया था। उन्होंने कहा था कि उनका संजय से कोई लेना-देना नहीं है और न ही उन्होंने एक-दूजे को डेट किया है। संजय ने दोबारा शादी की। इधर माधुरी भी अरेंज मैरिज के लिए अमेरिका चली गईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App