ताज़ा खबर
 

‘रजिया सुल्तान’ के बाद अब जल्द ही इस सीरियल में अलग अंदाज में नजर आएंगी पंखुड़ी अवस्थी

मालूम हो कि पंखुड़ी अवस्थी ने 2 मार्च 2015 से प्रसारित किए गए टीवी सीरियल रजिया सुल्तान में रजिया का किरदार निभाया था। इस शो में पंखुड़ी के अलावा रोहित पुरोहित, भावना चौहान, संभावना सेठ, अंकित अरोड़ा, सीमा कपूर, सूरज थापर, रिया दीपसी, अनिल रस्तोगी और मनीष खन्ना अहम भूमिका में थे।

Author नई दिल्ली | March 3, 2017 10:49 AM
टीवी सीरियल ‘रजिया सुल्तान’ में निगेटिव रोल प्ले कर चुकीं पंखुड़ी अवस्थी अब जल्द ही उनके अगले प्रोजेक्ट में एक दम अलग अंदाज में नजर आएंगी।

टीवी सीरियल ‘रजिया सुल्तान’ में निगेटिव रोल प्ले कर चुकीं पंखुड़ी अवस्थी अब जल्द ही उनके अगले प्रोजेक्ट में एक दम अलग अंदाज में नजर आएंगी। पंखुड़ी टीवी सीरियल ‘क्या कुसूर है अमला का?’ में एक मासूम लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह टीवी सीरियल तुर्की धारावाहिक ‘फातमागुल’ का हिंदी रूपांतरण है। ‘क्या कुसूर है अमला का?’ एक युवती की जिंदगी में आने वाले अजीबोगरीब उतार-चढ़ाव की कहानी पर आधारित है। पंखुडी ने बताया, “इस धारावाहिक ‘क्या कुसूर है अमला का?’ का हिस्सा बनकर अनूठा अहसास हो रहा है। मैं खुश हूं कि इसमें मुझे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का अवसर मिला।”

उन्होंने कहा, “धारावाहिक की मुख्य चरित्र अमला का किरदार परंपरा से हटकर है और भारतीय समाज में इस तरह के धारावाहिकों को जिस तरह लिया जाता है, यह किरदार बहुत ही जिम्मेदारी भरा भी है। यह संवेदनशील मुद्दा है, इसलिए निर्माताओं ने इसके निर्माण के दौरान भारतीय संवेदनशीलता को ध्यान में रखा है।” धर्मशाला की पृष्ठभूमि पर बना यह धारावाहिक पूर्णेदु शेखर, नंदिता मेहरा और भैरवी रायचूर द्वारा पुननिर्मित है। पंखुड़ी के अलावा स्टार प्लस के इस धारवाहिक में राजवीर सिंह, अनंत जोशी, राजेश खट्टर, अक्षय आनंद और कस्तूरी बनर्जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘क्या कुसूर है अमला का?’ का प्रसारण तीन अप्रैल से होगा।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

मालूम हो कि पंखुड़ी अवस्थी ने 2 मार्च 2015 से प्रसारित किए गए टीवी सीरियल रजिया सुल्तान में रजिया का किरदार निभाया था। इस शो में पंखुड़ी के अलावा रोहित पुरोहित, भावना चौहान, संभावना सेठ, अंकित अरोड़ा, सीमा कपूर, सूरज थापर, रिया दीपसी, अनिल रस्तोगी और मनीष खन्ना अहम भूमिका में थे। एंड टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला यह धारावाहिक सोमवार से शुक्रवार शाम 7.30 पर प्रसारित किया जाता था। हाल ही में पंखुड़ी ने रजिया सुल्तान के शूट के अपने दिनों को याद करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। इस वीडियो में रजिया ड्रमैटिक अंदाज में एक तेज तर्रार शाशक के किरदार में शेर चीतों से मोर्चा लेती और तलवारबाजी करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को एक दिन के अंदर 4 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App