ताज़ा खबर
 

RAW Movie Quick Review: एक मिशन कई अवतार, एक सच्चे जासूस की कहानी है जॉन अब्राहम की फिल्म RAW

RAW Movie Review: जॉन अब्राहम की फिल्म RAW एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में जॉन एक जाजूस की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

Author Published on: April 4, 2019 3:55 PM
RAW Movie Review: जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ का एक पोस्टर।

RAW Movie Review:   जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म RAW (Romeo Akbar Walter) 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी वाली है। फिल्म में जॉन ने एक हिंदुस्तानी एजेंट का रोल अदा किया है, जो पाकिस्तान में जाजूसी करता है। फिल्म के ट्रेलर में जॉन अलग-अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। जॉन के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ भी अहम रोल अदा कर रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर से पता लगता है कि ‘रॉ’ फिल्म भारत-पाकिस्तान की उस जंग पर आधारित है, जिसमें पाकिस्तानी सेना ने भारतीय आर्मी के सामने घुटने टेक दिये थे। RAW (रोमियो अकबर वॉल्टर) एक सच्चे जाजूस की कहानी है, जिसने अपने प्राणों की परवाह किये बिना अपने देश की पहले रक्षा की। ट्रेलर के एक सीन में जैकी श्रॉफ जॉन से कहते हैं कि उन्हें पाकिस्तान एक खुफिया काम के लिए भेजा रहा है। इसके बाद जॉन पाकिस्तान में अपनी पहचान छिपाकर भारत के लिए जाजूसी करते हुए नजर आते हैं। हालांकि जॉन अपने देश से बाहर जाते वक्त सेना से अपने परिवार की सुरक्षा की मांग करते हैं। कहानी में ट्विस्ट उस वक्त आता है जब पाकिस्तानी सेना जॉन को पकड़ लेती है।

कहानी-एक्टिंग- ट्रेलर से पता लगता है कि जॉन स्टारर फिल्म ‘रॉ’ में जबरदस्त एक्शन और कहानी है। फिल्म में मौनी रॉय भी हैं। रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉ’ में जॉन ने अपने करिदार के साथ न्याय किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबदस्त रिएक्शन मिला था, ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट को उम्मीद है कि जॉन की फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।

फिल्म का म्यूजिक- जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रॉ’ के गाने ‘वंदे मातरम’, ‘बुल्लया’, ‘जी लेन दे’ और ‘अल्लाह हो अल्लाह’ भी कमाल के हैं। फिल्म के गाने देशभक्ति से भरपूर हैं, जिन्हें लोगों ने पसंद भी किया है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 10 हैंडसम लोगों में अमिताभ बच्चन का नाम होने पर परवीन बॉबी ने जताई थी हैरानी, इस राजनेता को बताया था ज्यादा खूबसूरत
2 इस टीवी एक्ट्रेस ने मुंडवाये अपने सिर के बाल, तस्वीरें देख शॉक्ड हुए फैन्स
3 रामगोपाल वर्मा की फिल्म करने के लिए स्लम में रहने लगे थे विवेक ओबेरॉय
जस्‍ट नाउ
X