ताज़ा खबर
 

RAW Movie Review, Box Office Collection: RAW में जॉन ने फूंकी जान, क्लाईमैक्स ने लोगों को किया हैरान

RAW Movie Review, Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म RAW रिलीज हो चुकी है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में फैन्स की भारी भीड़ उमड़ी है।

RAW Movie Review: फिल्म रॉ के एक पोस्टर में जॉन अब्राहम।

RAW Movie Review, Box Office Collection: जॉन अब्राहम की फिल्म RAW आज (5 अप्रेैल) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक्शन और सस्पेंस से भरपूर RAW फिल्म में जॉन के अलावा जैकी श्रॉफ और मौनी रॉय भी लीड भूमिका में हैं। RAW फिल्म में जॉन अब्राहम ने एक खुफिया एजेंट की भूमिका निभाई है, जो भारत के लिए पाकिस्तान में जाजूसी करता है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह है। रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी फिल्म के रॉ के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में सभी स्टार्स ने रोल के साथ न्याय करने की कोशिश की है, जबकि जॉन ने फिल्म में अपने रोल से जान छिड़क दी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Live Blog

11:51 (IST)05 Apr 2019
ट्रेड एनालिस्ट की राय

ओपनिंग डे के कलेक्शन के बारे में बात करते हुए गिरिश जौहर ने कहा, ''जॉन अपनी फिल्मों का चुनाव बहुत सावधानी पूर्वक कर रहे हैं क्योंकि वह अपने फैन्स को निराश नहीं करना चाहते हैं। जिन भी फिल्मों का वह चुनाव कर रहे हैं वह अच्छी हैं। यदि RAW के प्रचार की बात करें तो उसने काफी प्रभावित किया है। फिल्म की कहानी पाकिस्तान में भारत के जाजूस पर आधारित है, जो कि काफी दिलचस्प लगता है। ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। मेरा अनुमान है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 6-6.5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।''

11:17 (IST)05 Apr 2019
जॉन के अभिनय की तारीफ

फिल्म को देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि Romeo Akbar Walter में अपनी परफॉर्मेंस को यादगार बनाने के लिए जॉन ने भरसक प्रयास किया है। हालांकि फिल्म का निर्देशन और स्टोरी थोड़ी कमजोर है।

10:54 (IST)05 Apr 2019
फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे लोग

जॉन अब्राहम की फिल्म RAW को फिल्म समीक्षकों के अच्छे कमेंट्स हासिल हुए हैं। रिव्यू को देखने के बाद अब कुछ लोग फिल्म को देखने जाने का मन बना रहे हैं। बता दें कि फिल्म RAW को फिल्म समीक्षकों ने पांच में से 3.5 स्टार्स दिए हैं।

10:29 (IST)05 Apr 2019
दर्शकों का जीता दिल

Romeo Akbar Walter की दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक बार फिर से जॉन अब्राहम चमकते हुए नजर आए हैं। फिल्म का स्क्रीनप्ले भी शानदार है। फिल्म की कहानी स्लो है लेकिन शानदार है।

10:10 (IST)05 Apr 2019
जॉन के लिए बोले फैन्स- सलाम है

रॉ फिल्म में जॉन अब्राहम का अभिनय देखने के बाद लोग बेहद खुश हैं। एक यूजर ने फिल्म को देखने के बाद लिखा- रॉ फिल्म के लिए मेरे हीरो जॉन अब्राहम को सलाम है।

09:55 (IST)05 Apr 2019
अरशद वारसी को पसंद आई फिल्म

अरशद वारसी ने ट्वीट में लिखा- रॉ को बीती रात देखा। जॉन अब्राहम ने शानदार रोल अदा किया है और मुझे हैरान भी किया है। रॉ एक धारदार फिल्म है और स्मार्ट स्क्रीनप्ले है। मुझे फिल्म के ट्विस्ट पसंद आए।

09:42 (IST)05 Apr 2019
ओपनिंग डे पर कमाई

जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉ' को लेकर ट्रेड एनालिस्ट ने ऐसे कयास लगाए हैं कि फिल्म ओपनिंग डे पर 6-7 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। माना जा रहा है कि अक्षय की केसरी से रॉ को टक्कर मिल सकती है।

09:17 (IST)05 Apr 2019
इंटरवेल शानदार

दर्शकों के अलावा जॉन अब्राहम की फिल्म RAW सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रही है। अभिनेत्री सुचित्रा ने एक ट्वीट में लिखा- रॉ फिल्म का इंटरवेल प्वाइंट शानदार है। आपको कुर्सी न छोड़ने के लिए मजबूर करता है।