ताज़ा खबर
 

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- सरकार को घमंड छोड़ना चाहिए, आग से खेलने का समय नहीं; रवीश कुमार का वीडियो देखने की दी सलाह

देश के अलग-अलग हिस्सों के किसान अभी भी दिल्ली बॉर्डर पर डटे हैं और इन कानूनों की वापसी की मांग पर अड़े हैं। इसी बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट कर सरकार को सलाह..

Ravish Kumar, Shatrughan Sinha, Bollywood actor, shatrughan sinha, politician Shatrughan Sinhaशत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)
कृषि कानूनों को लेकर जारी सियासत के बीच सुप्रीम कोर्ट ने इन कानूनों को लागू करने पर अस्थाई तौर पर रोक लगा दी है और इनकी समीक्षा के लिए कमेटी भी गठित की है। उधर, देश के अलग-अलग हिस्सों के किसान अभी भी दिल्ली बॉर्डर पर डटे हैं और इन कानूनों की वापसी की मांग पर अड़े हैं। इसी बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट कर सरकार को सलाह दी है कि यह आग से खेलने का वक्त नहीं है।

सिन्हा ने ट्वीट किया, ‘सर यह क्या हो रहा है? हम क्या कर रहे हैं? सरकार को अपना घमंड दरकिनार करना चाहिए। लोहड़ी की बधाई देते वक्त यह ध्यान रखने की जरूरत है कि यह आग से खेलने का वक्त नहीं है। क्या 130 करोड़ की आबादी में हमें एक तटस्थ पैनल नहीं मिला?’

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा, ‘पैनल में चुने गए लोग ही इस विवादित कानून को बनाने में भी शामिल रहे हैं। आपके सलाहकारों को सूचना, जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए एनडीटीवी इंडिया के एग्जीक्यूटिव एडिटर रवीश कुमार का वीडियो जरूर देखना’।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस नेता शशि थरूर, यशवंत सिन्हा और शरद पवार जैसे नेताओं को टैग भी किया।

सिन्हा के इस ट्वीट पर तमाम यूजर्स भी उनका समर्थन करते नजर आए। अनुराग नाम के यूजर ने लिखा कि ‘कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस वक्त एक मजबूत विपक्ष भी नहीं है जो इस तानाशाही की खिलाफत कर सके’।
आपको बता दें की कृषि कानूनों की वापसी की मांग पर अड़े किसानों के प्रदर्शन को करीब 50 दिन हो गए हैं। किसान अभी भी दिल्ली के बॉर्डर पर डटे हैं और 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने का ऐलान किया है। हालांकि किसानों के प्रदर्शन के बीच सुप्रीम कोर्ट ने इन कानूनों के लागू करने पर रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने एक कमेटी भी गठित की है जो इन कानूनों का अध्ययन करेगी। इस कमेटी की रिपोर्ट आने तक कानून लागू नहीं होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिपब्लिक टीवी पर पप्पू यादव से कहने लगे संबित पात्रा- देश में दो पप्पू हैं, आप तो इंटेलीजेंट वाले हैं; ऐसा था रिएक्शन
2 लाइव डिबेट में बोले संबित पात्रा- राहुल गांधी फटाफट विदेश चले जाते हैं, कभी उन्हें झटपट बात करते हुए देखा है? मिला ऐसा जवाब
3 ‘अगर मैं पंजाब की कुड़ी से शादी करता तो..’ राज कुंद्रा ने शेयर किया नीरू बाजवा का लॉन्ग लाची सॉन्ग, गांव की गोरी बनी नजर आईं शिल्पा शेट्टी
ये पढ़ा क्या?
X