ताज़ा खबर
 

WhatsApp चैट पर प्राइम टाइम करते वक्त अर्नब गोस्वामी पर ताने मारने लगे रवीश कुमार, अपने घर-सामान का जिक्र कर कसा तंज

अर्नब व्हाट्सएप चैट पर विपक्ष के हमलों के बीच वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने एनडीटीवी पर अपने शो प्राइम टाइम में भी इस मामले को उठाया। वे अर्नब पर तंज कसते हुए..

Ravish Kumar, NDTV, Republic TV, Arnab Goswami, Ravish Kumar, रवीश कुमार, Ravish Kumar started taunting Arnabरवीश कुमार ने एनडीटीवी पर अपने शो प्राइम टाइम में अर्णब गोस्वामी पर तंज कसा

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) इन दिनों चर्चा में हैं। उनके कथित व्हाट्सएप चैट लीक हुए हैं। ये चैट अर्नब और टेलीविजन रेटिंग एजेंसी बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच बातचीत के हैं। इन चैट में कथित तौर पर कश्मीर से लेकर बालाकोट हमल का जिक्र है। अर्नब गोस्वामी की इन्हीं चैट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया है और सवाल उठाया है कि आखिर राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े इतने संवेदनशील मामले की जानकारी अर्नब तक कैसे पहुंची?

अर्नब व्हाट्सएप चैट पर विपक्ष के हमलों के बीच वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने एनडीटीवी पर अपने शो प्राइम टाइम में भी इस मामले को उठाया। वे अर्नब पर तंज कसते हुए हुए अपने घर और सामान का भी जिक्र करने लगे। रवीश की यह क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

प्राइम टाइम में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के बयान का जिक्र करते हुए रवीश कुमार कहते हैं, ‘क्या अर्नब गोस्वामी डर से नहीं बोल रहे हैं? अर्नब गोस्वामी टीवी पर नहीं बोल सकते हैं कि देश की अर्थव्यवस्था खराब हालत में है। क्या अर्नब को किसी से डर लगता है? अगर लगता है तो वे मेरे पास आएं, उसका नाम बताएं। जब मैं प्राइम टाइम की एंकरिंग करता हूं तो यहां मेरे बगल में खड़े रहें। बिल्कुल डर नहीं लगेगा… कुणाल कामरा भी यहां नहीं आते हैं।

रवीश अपने शो में आगे कहते हैं, ‘हां, यहां कूदने-फांदने की जगह नहीं है। दीवार है, टकरा जाएंगे…चोट लग सकती है। न उछलने-कूदने दूंगा मैं, क्योंकि मेरा घर छोटा है और सामान सारे सस्ते हैं। टूट गए तो! लेकिन मेरे साथ खड़े रहेंगे तो सारा डर भाग जाएगा और मेरे साथ बता सकेंगे कि भारत की अर्थव्यवस्था की हालत वाकई खराब है।

रवीश ने अपने शो में सुधा भारद्वाज से लेकर गौतम नवलखा और वरवरा राम जैसे कई एक्टिविस्टों का भी नाम लिया और आरोप लगाया कि अर्नब ने इन सब के खिलाफ अभियान चलाकर एक तरीके से जनमत तैयार किया। तब तो अर्नब को किसी से डर नहीं लगा, अपनी अंतरात्मा से भी नहीं।

सोशल मीडिया पर तमाम लोग रवीश कुमार का यह वीडियो शेयर कर उनकी तारीफ करते नजर आए। जिसमें चर्चित वकील प्रशांत भूषण से लेकर एक्टर-कॉमेडियन आकाश बनर्जी शामिल थे। वहीं, रवीश के इस वीडियो के जवाब में तमाम यूजर्स केंद्र सरकार की तरफ से पिछले दिनों रवीश के खिलाफ एनडीटीवी को भेजे गए शिकायती पत्र को साझा कर उनकी आलोचना करते दिखे।

आकाश बनर्जी ने लिखा, ‘एक तरफ अर्नब राहुल गांधी को डिबेट की चुनौती दे रहे हैं, इस मामले से किसी तरह बचने का प्रयास कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ रवीश कुमार उनसे (अर्नब से) अपने बगल में खड़े होने को कह रहे हैं, ताकि कुछ सीख-समझ सकें। रायजादा वाईवीएस ने पीआईबी की तरफ से एनडीटीवी को भेजे गए शिकायती पत्र तो साझा करते हुए लिखा, ‘रवीश कई बार झूठ फैलाते हुए पकड़े गए हैं’।

ठाकुर देवव्रत सिंह ने लिखा, ‘लोकतंत्र की यही तो खूबसूरती है सर, कि आप अपने ट्विटर हैंडल से अपने फ़्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन की आड़ में किसी को भी धमकी या गालियां देते हैं।’

 

Next Stories
1 ‘तांडव’ पर विवाद के बीच ‘मिर्ज़ापुर’ की जांच के लिए मुंबई पहुंची यूपी पुलिस की टीम; SC ने भी जारी किया नोटिस
2 Hello Jee Trailer Out: ‘इस रूट की सभी लाइनें मस्त हैं’, रिलीज हुआ हेल्लो जी का ट्रेलर, गंदी बात 6 को टक्कर देगी ऑल्ट बालाजी की नई वेब सीरीज
3 सबरंग : जान्हवी कपूर को करना पड़ा किसानों का समर्थन
ये पढ़ा क्या?
X