ताज़ा खबर
 

रवीना टंडन और सहेलियों से जब हुई थी छेड़छाड़ तब मनचले को पीटते हुए पहुंचाया था जेल

रवीना अक्सर अपनी सहेलियों अफीफा, प्रीति और यासमिन के साथ ड्राइव...

Author Updated: September 21, 2017 6:31 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जितनी अच्छी एक्टिंग-डांस जानती हैं। उतना ही अच्छे से उन्हें मनचलों को लाइन पर लाना आता है। रवीना टंडन और उनकी सहेलियों संग भी एक ऐसा ही वाकया हुआ था। तब उन्होंने मनचले की धुनाई करते हुए जेल की हवा खिलाई थी। बात रवीना के जवानी के दिनों की है। वह अक्सर अपनी सहेलियों अफीफा, प्रीति और यासमिन के साथ ड्राइव पर जाती थीं। एक दिन वे चारों कॉफी पीने जा रही थीं। तब उनके बगल में साथ-साथ एक गाड़ी और चल रही थी।

उसमें एक नौजवान जोड़ा था, जिसमें लड़के ने उन्हें पहचान लिया था। वह रवीना को देख तंग कर रहा था। यह देख अफीफा का पारा चढ़ने लगा। ट्रैफिक सिग्नल पर गाड़ी जैसे ही रुकी।

बगल वाली कार की खिड़की खुली। उधर से आवाज आई- तुम लोग स्मार्ट बनने की कोशिश कर रही हो। रवीना जवाब दे पातीं उससे पहले ही उनकी कार के बोनट से आगे उस गाड़ी पर उन्हें कुछ उड़ता हुआ नजर आया। सामने अफीफा लड़के को गाड़ी से निकाल कर पीट रही थीं। फिर हम पुलिस स्टेशन पहुंचे। वहां से अफीफा जब लौटी थीं। तब उनके हाथ में बालों का गुच्छा था, जो उस लड़के के बालों का था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Haseena Parkar Quick Review: फिल्म के जरिए ‘हसीना पारकर’ की जिंदगी से रू-ब-रू कराएंगी श्रद्धा कपूर
2 Bhoomi Quick Review: एक पिता और बेटी की कहानी है संजय दत्त की कमबैक फिल्म
3 फिल्म सेट पर हुई थी जूही-सचिन की मुलाकात, पांच महीने में हुआ प्यार; देखिए यूं की थी ‘शाही’ शादी
जस्‍ट नाउ
X