ताज़ा खबर
 

कभी अमृता सिंह के लिए धड़कता था रवि शास्त्री का दिल, सगाई के बाद टूट गया था रिश्ता

रवि शास्त्री का नाम कथित तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर के साथ जोड़ा जा रहा है। 1980 के दौर में भी रवि शास्त्री और एक्ट्रेस अमृता सिंह के अफेयर ने सुर्खियां बटोरी थी।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

बॉलीवुड और क्रिकेट का दशकों पुराना रिश्ता रहा है। शर्मिला टैगोर-मंसूर खान पटौदी की आइकॉनिक जोड़ी से लेकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी तक, बॉलीवुड अभिनेत्रियों और क्रिकेटर्स की कहानियां हर दौर में सुर्खियां बटोरती आई हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस निमरत कौर और भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री का नाम लिया जा रहा है।  क्रिकेट गलियारों में ये खबर ज़ोरों पर है कि 56 साल के रवि शास्त्री अपने से 20 साल छोटी एक्ट्रेस निम्रत कौर को डेट कर रहे हैं। शास्त्री पिछले काफी समय से अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि पिछले दो सालों से निम्रत को डेट कर रहे हैं।

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब रवि का नाम किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है। 1980 के दौर में भी रवि शास्त्री और एक्ट्रेस अमृता सिंह का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था। रवि शास्त्री जहां क्रिकेट के मैदान पर लोगों का दिल जीत रहे थे वहीं अमृता भी उस दौर में एक सफल अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती थीं। एक मैगज़ीन कवर पर साथ आने के बाद रवि और अमृता का अफेयर 80 के दशक में सबसे चर्चित अफेयर के रूप में शुमार हो गया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रवि और अमृता ने कुछ समय डेट करने के बाद 1986 में सगाई कर ली थी हालांकि दोनों शादी के बंधन में बंध नहीं पाए। रवि ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं करना चाहता। मेरी बीवी की पहली प्राथमिकता करियर नहीं बल्कि मेरा परिवार होना चाहिए।’

वहीं अमृता ने उस दौरान कहा था कि ‘मैं इस समय अपने करियर में बेहद बिज़ी हूं लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि कुछ सालों बाद मैं एक फुल टाइम बीवी और मां का किरदार निभा पाने में कामयाब रहूंगी।’ लेकिन दोनों ही सितारों का रिश्ता ज़्यादा समय तक नहीं टिक पाया। 1990 में रवि शास्त्री ने रितु से शादी कर ली वहीं अमृता ने सैफ अली खान के साथ 1991 में शादी रचा ली थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App