ताज़ा खबर
 

रवि किशन ‘सनकी दारोगा’ के जरिए दुष्कर्मियों के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा, दुष्कर्म के खिलाफ चलाएंगे अभियान

भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार रवि किशन अब दुष्कर्मियों के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे और लोगों को जागरूक करेंगे। रवि किशन की होम प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म 'सनकी दारोगा' भी दुष्कर्म के विरोध में ही बनाई गई है।

Author August 8, 2018 3:47 PM
सनकी दरोगा बने रवि किशन

भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार रवि किशन अब दुष्कर्मियों के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे और लोगों को जागरूक करेंगे। रवि किशन की होम प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म ‘सनकी दारोगा’ भी दुष्कर्म के विरोध में ही बनाई गई है। यह फिल्म सात सितंबर को रिलीज होने वाली है। रवि किशन कहते हैं, “कुछ पुलिस वाले दुष्कर्म के मामले को भी नजरअंदाज करते हैं जबकि वे चाहे तो ऐसे लोगों के दिल में दहशत पैदा कर इन घटनाओं को रोका जा सकता है। कुछ ऐसी ही कहानी लेकर वो फिल्म सनकी दारोगा लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म सात सितंबर से देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के रिलीज होने के पूर्व रवि किशन एक सितंबर से बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे और सिनेमा के साथ-साथ दुष्कर्म के खिलाफ जनजागृति अभियान चलाएंगे।

रवि के निजी प्रचारक रंजन सिन्हा ने बुधवार को बताया कि इस दौरान वे सात दिनों तक बिहार के अलग-अलग हिस्सों में स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर लोगों को इस बारे में जागरूक करेंगे। सनकी दारोगा में रवि एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। सनकी दारोगा के विषय में रवि बताते हैं, “इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों के बीच एक संदेश देने की कोशिश की गई है। हमारे देश में तेजी से जो ऐसे अपराध हो रहे है अगर उसको रोकना है तो देश के कानून व्यवस्था को बदलना होगा।”

इस फिल्म को सैफ किदवई ने निर्देशित किया है जबकि रवि किशन इसे खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट अंजना सिंह नजर आ रही हैं और पप्पू यादव ने फिल्म में खलनायक का किरदार निभाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App