Ravi Kishan signs seven movie deal in Bhojpuri - Jansatta
ताज़ा खबर
 

भोजपुरी के ‘शाहरुख खान’ रवि किशन का नया कारनामा, एक साथ 7 फिल्मों की डील की साइन

अभिनेता रवि किशन ने भोजपुरी में सात फिल्मों की एक डील की है। रवि ने जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जेडईईएल) चैनल बिग गंगा के साथ यह डील की है।

भोजपुरी अभिनेता रवि किशन

अभिनेता रवि किशन ने भोजपुरी में सात फिल्मों की एक डील की है। रवि ने जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जेडईईएल) चैनल बिग गंगा के साथ यह डील की है। रवि ने कहा, “सभी सात फिल्में अलग-अलग तरह की हैं और ये मसाला फिल्मों की बजाए विषय आधारित फिल्में हैं। अभिनेता का कहना है कि चैनल दर्शकों का मिजाज समझता है और इसकी बिहार और झारखंड राज्यों में व्यापक पहुंच है, जहां दर्शक भोजपुरी सामग्री देखते हैं। उन्होंने कहा, “इस साझेदारी के माध्यम से भोजपुरी सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाने का हमारा प्रयास है और मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि मेरे प्रशंसकों को इन फिल्मों को देखने का आनंद मिलेगा। रवि ने 2.5 वर्ष से अधिक समय की अवधि के लिए करार किया है। उनकी सात फिल्मों में ‘सनकी दरोगा’, ‘परम पोथी’, ‘शेर जिंदा है’, ‘सनकी दरोगा 2’, ‘मंगरूआ के प्रेम कथा’, ‘रगड़ता बिहार’ और ‘बब्बर शेर’ जैसी फिल्में शमिल हैं।

जल्रद ही रवि किशन आंध्र प्रदेश में ‘भगवान’ की तरह पूजे जाने वाले महानायक एवं नेता एऩ टी़ रामाराव की बायोपिक तेलुगू में दर्शकों को दिखाई जाएगी। फिल्म की शूटिंग पिछले दिन हैदराबाद में शुरू हुई। इसमें अभिनेत्री विद्या बालन भी नजर आएंगी। करीब सौ करोड़ रुपये की लागत से बन रही इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन रामाराव के करीबी दोस्त और बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म के कैमरामैन रवि कांत नगाइच की भूमिका में नजर आएंगे। उत्तर प्रदेश के निवासी और तेलुगू फिल्म जगत में कई चर्चित फिल्मों में कैमरामैन और निर्देशक रहे रविकांत नगाइच के साथ एऩ टी़ रामाराव ने कई फिल्मों में काम किया था और दोनों की दोस्ती जगजाहिर थी।

रवि किशन ने फिल्म में भूमिका मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “एनटीआर के बायोपिक में उनके करीबी दोस्त रविकांत नगाइच की भूमिका निभाना एक बड़ी उपलब्धि है और हम भोजपुरियों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि इस बायोपिक में सभी कलाकार दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से हैं।  उल्लेखनीय है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एन.टी.रामराव दुनिया के उन गिने चुने अभिनेताओं में एक हैं, जिन्हें उनके फैंस ‘भगवान’ की तरह मानते है। आज भले ही वे इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन तेलुगू फिल्म जगत में आज भी उनकी अलग पहचान है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App