ताज़ा खबर
 

बिहार, झारखंड में रिलीज हुई रवि किशन की ‘सनकी दरोगा’, रेप मुक्‍त भारत का कॉन्‍सेप्‍ट

भोजपुरी फिल्म जगत के अन्य कलाकार भी रवि किशन के होम प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के समर्थन में खड़े हुए हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों से यह फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं।

रवि किशन प्रोडक्शन की फिल्म ‘सनकी दरोगा’ शुक्रवार को बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज़ हुई। इस फिल्म की थीम दुष्कर्म मुक्त भारत है। ये फिल्म 50 से ज़्यादा सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को अपनी रिलीज़ के पहले दिन अच्छी ओपनिंग मिली है। फिल्म को लेकर ‘सनकी दरोगा’ के वितरक हरिकेश यादव ने बताया, ‘फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी मानी जाएगी, क्योंकि ग्राउंड रिपोर्ट बता रही है कि फिल्म देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। उम्मीद है कि इस सप्ताह फिल्म और बेहतर करोबार करेगी।’ फिल्म रिलीज होने के बाद रवि किशन ने कहा, “दुष्कर्म से मुझे नफरत है। मैंने समाज की सोच बदलने के लिए एक फिल्म ‘सनकी दरोगा’ बनाई है, जो आज रिलीज हो चुकी है।” उन्होंने भी लोगों से यह फिल्म देखने की अपील की।

वहीं भोजपुरी फिल्म जगत के अन्य कलाकार भी रवि किशन के होम प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के समर्थन में खड़े हुए हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों से यह फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं। गौरतलब है कि सनकी दरोगा के निर्देशक सैफ किदवई हैं। इसमें रवि किशन और अंजना सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में संगीत श्याम देहाती, धीरज सेन, प्रदीप पांडे और मनीष जे.टीपू ने दिया है, जबकि गीतों को आवाज श्याम देहाती, जैमी सैय्यद, संजीत और शैली ने दी है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App