ताज़ा खबर
 

सनकी दरोगा का टीजर रिलीज, रेपिस्ट के लिए जल्लाद है ‘सनकी दरोगा’

'सनकी दरोगा' का टीजर 2 मिनट 10 सेकंड का है। इसे यूट्यूब चैनल जी म्यूजिक भोजपुरी पर शेयर किया गया है। टीजर को देखकर लगता है कि रवि किशन की 'सनकी दरोगा' एक्शन से भरपूर है।

फिल्म ‘सनकी दरोगा’ के एक सीन में अभिनेता रवि किशन।

भोजपुरी स्टार रवि किशन के प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले बनीं फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का टीजर 13 जून को रिलीज हो चुका है। फिल्म का निर्देशक सैफ किदवई हैं जबकि फिल्म के निर्माता रवि किशन हैं। भोजपुरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन माने जाने वाले रवि किशन ने फिल्म में एक खूंखार और जल्लाद पुलिस वाले का रोल अदा किया है। फिल्म के टीजर को देखकर लगता है कि रवि किशन फिल्म में रॉबिन हुड के अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। वर्तमान में हो रहे बलात्कार को देखते हुए रवि किशन ने फिल्म में समाज से जुड़ी कई बातों को गौर किया है और फिल्माया है।

फिल्म के टीजर में रवि किशन की बैकग्राउंड ले आवाज आती है। रवि किशन कहते हैं, एक मां-बाप का सपना होती है बेटी, एक मां भी होती है बेटी, एक बेटी पत्नी भी होती है और जब उसी बेटी के साथ बलात्कार होता है समाज हिल जाता है, देश हिल जाता है। कभी सोचा है आपने कि हम अपने लड़कों को यह सीख क्यों नहीं देते की उन्हें लड़कियों के साथ कैसे पेश आना है। कभी सोचा है आपने कि शराब और ड्रग्स इंसान को शैतान और हैवान बना देता है। कभी सोचा है आपने कि हम अपनी आने वाली पीढ़ी को कैसा समाज देकर जा रहे हैं? यह भारत स्त्रियों के सम्मान के लिए जाना जाता है लेकिन कुछ दरिंदों की वजह से यह देश बदनाम हो रहा है। हमारी फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और हमारी फिल्म का नायक भी सनक जाता है।

फिल्म में रवि किशन रघुराज प्रताप सिंह (दरोगा) के रोल में नजर आएंगे, जो यह शपथ लेता है कि बलात्कारियों का वह हश्र करेगा कि उनकी रुह कांप जाएगी। फिल्म का एक डायलॉग दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। डायलॉग है- “बलात्कारियों के लिए दरोगा नहीं जल्लाद है हम”। टीजर को देखकर लगता है कि रवि किशन की ‘सनकी दरोगा’ एक्शन से भरपूर है। ‘सनकी दरोगा’ का टीजर 2 मिनट 10 सेकंड का है। इसे यूट्यूब चैनल जी म्यूजिक भोजपुरी पर शेयर किया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App