scorecardresearch

चुनाव BJP के पक्ष में खड़ा हो गया, पहली बार UP में होगी सरकार रिपीट- बोले BJP MP रवि किशन, लोग यूं करने लगे कमेंट

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भोजपुरी एक्टर व भाजपा सांसद रवि किशन ने दावा किया कि यूपी में दोबारा भाजपा की सरकार आएगी।

ravi kishan, ravi kishan on up election 2022, yogi adityanath
बीजेपी सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन (Photo-PTI)

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचलें तेज हो गई हैं। जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी लगातार दावे कर रही है कि यूपी में सपा की लहर है और इस बार लोग अखिलेश यादव का ही समर्थन करेंगे तो वहीं भाजपा का कहना है कि वह प्रदेश में इतिहास रचेंगे और फिर से सत्ता में लौटेंगे। चुनाव के सिलसिल में भाजपा सांसद रवि किशन ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि चारों तरफ भारतीय जनता पार्टी की ही चर्चा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि सरकार पहली बार प्रदेश में रिपीट होगी।

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के सिलसिले में किया गया रवि किशन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में रवि किशन ने लिखा, “चारों तरफ यही चर्चा, भाजपा आएगी। चुनाव भाजपा के पक्ष में खड़ा हो गया है। एक तरफ माहौल मोदी-योगी, हर दुकान, चौराहा, गांव-देहात, शहर, व्यापारी, महिला, युवा, किसान भाजपा लाभार्थी।”

रवि किशन ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “और कुछ नहीं, जात बिरादरी समाप्त। सरकार रिपीट पहली बार यूपी में।” यूपी विधानसभा चुनाव पर किये गए रवि किशन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सुशांत नाम के यूजर ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “अगर भाजपा इतनी आराम से आ रही होती तो आपको बार-बार ट्विटर पर आकर यह बोलने की जरूरत ही नहीं पड़ती। ट्विटर छोड़िये, योगी जी का प्रचार करिए जाकर, वरना इस बार आपकी सीट भी बदल दी जाएगी।”

रवि कुमार नाम के यूजर ने ट्वीट को लेकर भाजपा सांसद रवि किशन पर तंज कसा और लिखा, “खाद की पांच किलो चोरी करने वाले, किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाले, बेरोजगार को बहकाने वाले, पेट्रोल 100 के पार बेचने वाले, सरसों तेल 200 के पार बेचने वाले, चौतरफा चर्चा हो रही है?” रूद्र नाम के यूजर ने ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “ये तो बंगाल चुनाव जैसा माहौल लग रहा है।”

विश्वनाथ नाम के यूजर ने रवि किशन के ट्वीट के जवाब में लिखा, “मुंह मियां मिट्ठू बनने से अच्छा है, दो काम गिना देते।” विक्की नाम के यूजर ने भोजपुरी एक्टर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “जमीनी स्तर पर काम करो। ज्यादा आत्मविश्वास अंधा होता है।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट