ताज़ा खबर
 

मुंबई के गोरेगांव में है बेहद आलीशान फ्लैट, 20 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं रवि किशन; जानिये क्या करती हैं पत्नी

चुनावी हलफनामे के मुताबिक रवि किशन और उनकी पत्नी के पास 18 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है। इसमें मुंबई के गोरेगांव में रवि किशन के कई आलीशान फ्लैट भी शामिल हैं।

Author Edited By यतेंद्र पूनिया January 15, 2021 4:51 PM
ravi kishan, ravi kishan lifestyleकरोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं रवि किशन

भोजपुरी इंडस्ट्री के कई स्टार पूरे उत्तर भारत में बेहद लोकप्रिय हैं। ऐसे ही एक भोजपुरी स्टार हैं रवि किशन। पूरे उत्तर भारत में रवि किशन की फिल्म और एक्टिंग को बेहद पसंद किया जाता है। भोजपुरी फिल्मों में जबरदस्त नाम कमा चुके रवि किशन छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुके हैं। पिछले कुछ समय से रवि किशन राजनीति में भी बेहद सक्रिय हैं और फिलहाल गोरखपुर से भाजपा के सांसद हैं। फिल्मी दुनिया और राजनीति से अलग रवि किशन बेहद शानदार लाइफ जीते हैं।

20 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं रवि किशन : भोजपुरी स्टार रवि किशन करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान दिए गए चुनावी हलफनामे के मुताबिक रवि किशन और उनकी पत्नी के पास 20.84 करोड़ रुपए की चल-अचल संपत्ति है। 20.84 करोड़ रुपए की चल-अचल संपत्ति में 2.78 करोड़ रुपए की चल संपत्ति और 18 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति शामिल है। हालांकि रवि किशन और उनकी पत्नी पर 1.71 करोड़ रुपए की वित्तीय देनदारी भी है।

मुंबई के गोरेगांव में हैं आलीशान फ्लैट : चुनावी हलफनामे के मुताबिक रवि किशन और उनकी पत्नी के पास 18 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है। इसमें मुंबई के गोरेगांव में रवि किशन के कई आलीशान फ्लैट भी शामिल हैं। इसके अलावा मुंबई के अंधेरी इलाके में रवि किशन के पास करोड़ों की कमर्शियल बिल्डिंग भी है।

लाइमलाइट से दूर रहती हैं पत्नी : रवि किशन भले ही आए दिन चर्चा में रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी प्रीति लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। रवि किशन की पत्नी गृहिणी हैं। फिल्मी आयोजनों से दूर रहने वाली प्रीति रवि के सांसद बनने के बाद कई आयोजनों पर उनके साथ नजर आ चुकी हैं। 26 साल पहले परिणय सूत्र में बंधे रवि और प्रीति एक दूसरे को काफी समय से जानते थे। इंटरव्यू में रवि किशन ने बताया था कि वो 11वीं कक्षा से ही प्रीति को पसंद करते थे और उन्हें ही अपनी जीवन संगिनी बनाना चाहते थे।

महंगी गाड़ियों के हैं शौकीन : भोजपुरी स्टार रवि किशन महंगी गाड़ियों के बेहद शौकीन हैं। चुनावी हलफनामे के मुताबिक उनके पास टोयोटा इनोवा, मर्सिडीज बेंज, जैगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ियां हैं। इसके अलावा रवि किशन और उनकी पत्नी के पास 15.57 लाख रुपए की ज्वेलरी भी है।

Next Stories
1 ‘मेरे सामने वाली खिड़की में..’ धोनी बन गए ‘किशोर दा’ और विराट बने सुनील दत्त, अनुष्का को देख गा रहे गाना; वायरल हो रहा सुपरफनी वीडियो
2 Gandi Baat 6: ‘जरा धीरे से सुनो…’ गंदी बात का ट्रेलर होने वाला है रिलीज, जानें इस बार बोल्डनेस की हदें पार करते कौन से एक्टर्स आएंगे नजर
3 सपा नेता का पीएम मोदी पर तंज़- जैसे कुमार विश्वास को लोग कवि मान बैठे उसी तरह उधार की कविता पढ़कर ‘फकीर’ भी कवि बन गए
ये पढ़ा क्या?
X