scorecardresearch

‘ऐसी की तैसी मत कर देना’, टिप-टिप बरसा पानी के रीमेक के लिए रवीना टंडन ने फराह को दी थी चेतावनी

टिप-टिप बरसा गाने के लिए रवीना ने उन्हें फोन पर बोला था कि तू गाने की ऐसी की तैसी मत करना। हालांकि जब गाना रिलीज हुआ तो रवीना ने उनकी बहुत तारीफ की।

Raveena tondon, Farah Khan, Tip tip song
टिप-टिप बरसा गाने के रीमेक के लिए रवीना ने फराह को किया था फोन(फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्प्रेस)

फिल्म मोहरा का टिप-टिप बरसा पानी गाना आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं। इस गाने में दर्शकों ने रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी को खूब पसंद किया था। रोहित शेटी ने अपनी फिल्म सूर्यवंशी में इस गाने का रीमेक लिया है। हालांकि रवीना की जगह इस बार गाने को कटरीना पर फिल्माया गया है। फराह खान गाने की निर्माता थीं, जैसे ही इस बारे में रवीना को पता चला तो उन्होंने फराह खान को फोन मिलाया। एक्ट्रेस ने फराह को इस गाने से साथ कोई छेड़छाड़ न करने की हिदायत दी।

इस बात का खुलासा खुद फराह खान ने कपिल शर्मा शो में किया है। दरअसल रविवार के एपिसोड कपिल के शो में फराह खान और रवीना टंडन मेहमान बनकर आए थे। जहां फराह ने बताया कि रवीना गाने के रीमेक के बारे में जानकर डर गई थीं।

रवीना ने उन्हें फोन पर बोला था कि तू गाने की ऐसी की तैसी मत करना। हालांकि जब गाना रिलीज हुआ तो रवीना ने उनकी बहुत तारीफ की। रवीना ने उन्हें फोन किया और उनके काम को सराहा। इसके साथ ही रवीना ने कटरीना की भी तारीफ की।

इसके बाद कपिल शर्मा ने भी मस्ती लेते हुए पूछा, ‘क्या तारीफ सच्ची थी?’ जिसपर रवीना ने भी मजाक में कहा, ‘नहीं’। फराह और रवीना के इस एपिसोड में कपिल के शो में काफी मस्ती मजाक देखने को मिला।

आपको बता दें कि रवीना ने न केवल फराह के साथ फिल्में की हैं, बल्कि उनके पति भी फराह के पुराने दोस्त हैं। रवीना और फराह जहां साथ में पहुंचती हैं, वहां मजाक मस्ती तो होती ही है। एक बार दोनों एक चैट शो में पहुंची थीं। जहां फराह ने उनके पति के लिए कहा था कि वह उनके साथ सोया करते थे। आगे फराह ने कहा, लेकिन फ्लाइट में।

कपल बन फ्लाइट में सफर करते थे। फराह ने बताया था कि एयर इंडिया में एक स्कीम थी। यदि कपल साथ में सफर करते हैं उन्हें एक सीट मुफ्त मिलती है। इसी का फायदा उठाते हुए वह दोनों साथ में टिकट लेते थे और आराम से सोते हुए जाते थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट