scorecardresearch

एक्टर ने अपनी गर्लफ्रैंड के चक्कर में मुझे फिल्मों से निकलवा दिया था- रवीना टंडन की आपबीती

रवीना ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड में कदम रखने के बाद कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Raveena Tondon
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (फोटो क्रैडिट-इंस्टाग्राम Raveena Tondon)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने करियर में एक से एक हिट फिल्में की और आज भी वो अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेती हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें फिल्मों से निकाल दिया गया था। इस बात का खुलासा खुद रवीना टंडन ने मीका के स्वयंवर ‘मीका दी वोटी’ में किया। उन्होंने बताया बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उन्हें किन कठिनाईयों का सामना करना पड़ा था।

मीका से शादी करने आईं लड़कियों को दी सलाह: रवीना मीका के स्वयंवर में उनकी बहन और दोस्त के नाते लड़कियों को परखने आई थीं। जहां उन्होंने लड़कियों से ढेर सारी बातें की और बताया कि सबको अपने ऊपर विश्वास रखकर आगे बढ़ना है।

जलन के कारण छीन ली गई थीं चार फिल्में: मीका की दुल्हन बनने आईं बुशरा शेख ने रवीना से कहा कि उन्हें दर किनार कर दिया जाता है। जिसपर रवीना ने कहा, आप अपने आप पर विश्वास रखो। जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आई थीं, उस समय 52 नई लड़कियां आई थीं। उस समय बहुत कॉम्पिटीशन था और पॉलिटिक्स भी बहुत होती थी। मुझे 3-4 फिल्मों से निकाल दिया गया।”

आज वो कहां और मैं कहां: रवीना ने आगे कहा,”क्योंकि जो हिरोइन थी वो हीरो को डेट कर रही थी। और हमारी फिल्में हिट हो गई तो वो चाहती नहीं थी कि मैं उस हीरो के साथ काम करूं। उसके कहने पर मुझे चार फिल्मों से निकाल दिया गया, लेकिन आज वो कहां है और मैं कहा हूं। अपने आप पर भरोसा रखो और ये मत सोचो कि दूसरा इंसान क्या कर रहा है।”

सभी जानते हैं कि रवीना टंडन कितनी कमाल की एक्ट्रेस हैं। उनकी जोड़ी गोविंदा से लेकर अक्षय कुमार तक हिट रही है। हाल ही में रवीना ने केजीएफ 2 में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को और भी हैरान कर दिया। इस फिल्म में उनका रोल ज्यादा नहीं था लेकिन बहुत ही दमदार था।

90 के दशक में फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिल जीतने के बाद रवीना अब ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं। नेटफ्लिक्स पर उनकी वेब सीरीज ‘अरण्यक’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X